'कैप्टन अमेरिका' की इस अभिनेत्री ने चाकू घोंप कर अपनी मां का किया कत्ल
'कैप्टन अमेरिका' की इस अभिनेत्री ने चाकू घोंप कर अपनी मां का किया कत्ल
Share:

 

हॉलीवुड की क्रिस इवांस स्टारर फिल्म 'कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर' में एक छोटी सी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपनी मां की चाकू मारकर हत्या कर दी. मंगलवार को 38 वर्षीय मोली फिट्जराल्ड को पुलिस ने ओलाथे से गिरफ्तार किया गया. सेकेंड डिग्री की हत्या का आरोप लगा है और 500,000 डॉलर के बांड पर जेल हुई है. आरोपी अभिनेत्री की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है.

मोली फिट्जराल्ड  उनकी 68 वर्षीय मां पैट्रीसिया "टी" की मौत के मामले में आरोपी हैं. अधिकारियों की मानें तो पैट्रीसिया का शव 20 दिसंबर को ओलाथे में उनके घर के अंदर मिला. हालांकि इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है कि मोली फिट्जगेराल्ड ने अपनी मां की हत्या किस वजह से की हैं.

मोली फिट्जराल्ड 2017 में "द क्रीप्स" जैसी कम बजट वाली फिल्मों में काम किया है. इसके लिए उसने निर्माता और निर्देशक दोनों के रूप में काम किया था. पैट्रीसिया का परिवार इस घटना से स्तब्ध है. 'कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर' में मोली ने स्टार्क गर्ल की किरदार निभाया था. इसके साथ-साथ उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर जो जॉनस्टॉन के साथ असिस्टेंट के तौर पर भी काम किया था. पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.

इस हसीना का फीगर देख छूट जाएंगे आपके पसीने...

लियोनार्डो डिकैप्रियो ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किया ऐसा काम, फैंस रह गए दंग

हॉलीवुड की इन हॉरर वेबसीरिज ने दर्शकों का दिल दहलाया, डर ने दिया शीर्ष स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -