प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हुए विराट
प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हुए विराट
Share:

लंदन : विश्व कप में भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से होना है। उससे तीन दिन पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आई। कप्तान विराट कोहली प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए। शनिवार को अभ्यास सत्र के दौरान उनके दाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी। कोहली से पहले विजय शंकर और केदार जाधव भी चोटिल थे। दोनों को फिट घोषित कर दिया गया है, लेकिन पहले मुकाबले में उनके खेलने पर संशय है। 

फ्रेंच ओपन : जोकोविच ने किया चौथे दौर में प्रवेश तो वही ओसाका हुई बाहर

इस तरह लगी चोट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वजह यह कि न्यूजीलैंड के खिलाफ शंकर अभ्यास मैच नहीं खेले थे। वहीं, केदार दोनों वार्म-अप मैचों से बाहर रहे। चोट के बाद कोहली काफी देर तक टीम के फिजियो पैट्रिक फारहार्ट के साथ बात की और उनसे ट्रीटमेंट लेते दिखे। फारहार्ट ने पहले तो उनके चोटिल अंगूठे पर स्प्रे किया। अभ्यास सत्र के बाद कोहली अंगूठे की बर्फ से सिकाई करते दिखे। मैदान से बाहर जाते वक्त उनके हाथ में बर्फ से भरा ग्लास था, जिसमें उन्होंने अपना अंगूठा डुबो रखा था।

किंग्स कप के लिए हुई 23 सदस्यीय भारतीय फुटबॉल टीम की घोषणा

जानकारी के मुताबिक विराट को लगी इस चोट के बारे में अब तक ये पता नहीं चल सका है कि वे बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए या फिर फील्डिंग के दौरान। बीसीसीआई की ओर से विराट को लगी इस चोट के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

आईपीकेएल : मुंबई चे राजे ने दी हरियाणा हीरोज को 16 अंकों से मात

भारत ए ने खड़ा किया श्रीलंका ए के खिलाफ रनों का पहाड़

न्यूजीलैंड से हारते ही श्रीलंका के नाम हुआ एक ऐसा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -