दिलीप और मंजू वारियर करेंगे क्रिसमस सेलिब्रेशन
दिलीप और मंजू वारियर करेंगे क्रिसमस सेलिब्रेशन
Share:

मलयालम सुपरस्टार दिलीप और मंजू वारियर इस क्रिसमस को ' सा रे गा मा पा केरलम ' के प्रतियोगियों और प्रशंसकों के लिए और अधिक खास बनाने के लिए तैयार हैं । मलयालम के मशूहर अभिनेता इस शो के आगामी क्रिसमस विशेष एपिसोड में मेहमानों के रूप में दिखाई देंगे । ऑनलाइन सामने आए प्रोमो में, दिलीप अपने 20 साल के अभिनय करियर को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं, इसके अलावा जजों के साथ उनकी मजेदार बातचीत भी है।

 दिलचस्प बात यह है कि प्रोमो में एक आश्चर्य का संकेत भी है जो अभिनेता के लिए इंतजार कर रहा है। एक अन्य वीडियो में, अभिनेत्री मंजू वारियर शो में शानदार एंट्री कर रही हैं। इंडस्ट्री में अपने अनुभव शेयर करने के अलावा, अभिनेत्री को मंच पर पैर हिलाते हुए भी देखा जाता है। प्रतियोगी भी भव्य अभिनेत्री को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की शूट के अलावा, कलाकारों ने शो के मेंटर्स के साथ एपिसोड में एक धमाका भी किया था। जूरी सदस्यों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स में अभिनेताओं के साथ बीटीएस की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। सिंगिंग रियलिटी शो ' सा रे गा मा पा केरलम' अपने प्रतिभाशाली प्रतियोगियों के साथ दिल जीत रहा है। शो में जो आयु वर्गों में प्रतिभाओं को प्रस्तुत करता है, वर्तमान में समापन की दौड़ में 12 प्रतियोगी हैं।

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नजर

दो केक की डिमांड के बाद भी तैमूर ने काटा केवल एक केक, वायरल हो रहा वीडियो

तिग्मांशु धूलिया ने प्रदर्शनकारी छात्रों को बताया असली हीरो, बोले- 'इन पर गर्व..'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -