अपने बच्चों के लिए पिकाचु बना यह अभिनेता
अपने बच्चों के लिए पिकाचु बना यह अभिनेता
Share:

हॉलीवुड अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स का कहना है कि उन्होंने अपने बच्चों के लिए 'पोकेमॉन डिटेक्टिव पिकाचु' फिल्म की है और वे अपनी बच्चों के लिए ही' पोकेमॉन डिटेक्टिव पिकाचु' बने थे. रेनॉल्ड्स ने एक बयान में कहा है कि, "जब मैंने पहली बार इस फिल्म के बारे में सुना,..तो 'डिटेक्टिव पिकाचु', तो मैं एक ऐसी फिल्म को लेकर बेहद ही उत्साहित हुआ जो मेरे बच्चों को पसंद आए हैं.

आगे उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह अहम था क्योंकि इसे मैं अपने बच्चों संग बैठकर देख सकता हूं और यह काफी मजेदार भी है. बता दें कि अभिनेत्री ब्लैक लिवली और रयान की दो बेटियां हैं और अब वे तीसरे बच्चे के माता-पिता बनने के लिए भी तैयार है. 

ख़ास बात यह है कि 'पोकेमॉन डिटेक्टिव पिकाचु' में रयान पिकाचु की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके कहानी की शुरुआत उस समय शुरू होती है जब जासूस हैरी गुडमैन रहस्यमयी ढंग से गायब हो जाता है और फिर वास्तव में क्या हुआ इसका पता लगाने के लिए हैरी के 21 वर्षीय बेटे टिम (जस्टिस स्मिथ) में उत्सुकता देखें जाती है. साथ ही हैरी का पूर्व पोकेमॉन पार्टनर डिटेक्टिव पिकाचु इस खोज में टिम की सहायता करता है. जानकारी के मुताबिक, भारत में 'पोकेमॉन डिटेक्टिव पिकाचु' 10 मई को रिलीज हो रही है. 

एक साथ दर्शकों को हंसाएंगे इवैंजलीन और आइक, इस फिल्म में बनेंगी बात

ट्विंकल के सामने क्यों बंद हो जाती है कैटरीना की बोलती !

हर किसी को घायल कर गई यह सेक्सी एक्ट्रेस, बिकिनी में दिखीं काफी हॉट

इस आलीशान घर में रहते हैं 'आयरन मेन', कीमत है 82 करोड़ रु

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -