एक साथ दर्शकों को हंसाएंगे इवैंजलीन और आइक, इस फिल्म में बनेंगी बात
एक साथ दर्शकों को हंसाएंगे इवैंजलीन और आइक, इस फिल्म में बनेंगी बात
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री इवैंजलीन लिली और अभिनेता आइक बैरिनहोल्ट्ज, कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी लाइफ' में एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. दोनों के फैंस के लिए यह काफी बड़ा तोहफा होगा. हाल ही में वैरायटी डॉट कॉम से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, डेविड स्टैसेन इस फिल्म के माध्यम से निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एंड्रयू रॉबिनसन और एपर्चर मीडिया प्रोडक्शन के साथ स्टैसेन व बैरिनहोल्ट्ज भी फिल्म का निर्माण भी करेंगे. साथ ही इस फिल्म में लिली एक छोटे से बच्चे की मां की भूमिका में रहेंगी. जिसे शक रहता है कि उसके पति का किसी इंस्टाग्राम स्टार के साथ अफेयर चल रहा है और इसी वजह से हमेशा काम में डूबे रहने वाले अपने पति को वह शक करती रहती है. 

आगे की होने को लेकर बता दें कि एक के बाद एक गलती के चलते वह एक युवक के करीब चली जाती हैं और लिली के पति का किरदार बैरिनहोल्ट्ज अदा करेंगे. वहीं अभिनेत्री लिली ने 'एन्ट मैन एंड द वास्प', 'एवेंजर्स एंडगेम' और 'द हॉबिट : द डेसोलेशन ऑफ स्मॉग' जैसी फिल्मों में भी खुद को साबित करने का काम किया है. जबकि बैरिनहोल्ट्ज 'सुसाइड स्क्वाड', 'ब्लाकर्स' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं और आने वाली फिल्म 'लेट नाइट' में एमा थॉम्पसन व मिंडी कलिंग के साथ देखें जाएंगे. 

आयरन मेन की जगह यह किरदार, Spider Man Far Away From Home का ट्रेलर रिलीज

Met Gala 2019 : छातों और 25 फुट लंबी ड्रेस के साथ लेडी गागा की एंट्री, देखें तस्वीरें

Met Gala 2019 : सबसे अलग दिख कर इवेंट में निक प्रियंका ने लूटी महफ़िल

GOT 8 : शो में दिखा स्टारबक्स का कॉफी कप, लोगों ने पूछे तरह-तरह के सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -