7 साल के इस बच्चे की सालाना कमाई है 155 करोड़ रूपए
7 साल के इस बच्चे की सालाना कमाई है 155 करोड़ रूपए
Share:

आज तक आपने कई अरबपतियों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज 7 साल के एक ऐसे बच्चे के बारे में बता रहे हैं जो अरबपति बन गया है. जी हाँ... इस बच्चे का नाम रियान है जिसने साल 2018 में 22 मिलियन डॉलर यानी 155 करोड़, 30 लाख, 90 हज़ार की कमाई की.

हर कोई इस बच्चे के बारे में सुनकर हैरान हो गया. इस बच्चे का नाम Forbes की टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में भी शामिल हुआ है. मशहूर यूट्यूबर की लिस्ट में रियान का नाम सबसे पहले आया है. रियान ने कई स्टार्स को पीछे छोड़कर अपना नाम पहले नम्बर पर दर्ज करवाया है. इस बारे में बात करते हुए रियान की मम्मी ने बताया कि, 'रियान को यूट्यूब पर टॉय रिव्यू देखने का बहुत शौक रहा है. एक दिन, उसने मुझसे पूछा कि सारे बच्चे यूट्यूब पर हैं लेकिन मैं क्यों नहीं हूं? उसके बाद में हमने डिसाइड किया कि हम रियान का भी यूट्यूब चैनल खोलते हैं.'

उन्होंने आगे ये भी बताया कि, 'हम चैनल के लिए सबसे पहला टॉय लेने मार्केट पहुंचे. वहां से रियान ने लेगो ट्रेन चुनी. और बस, तब से अब तक रियान अपने चैनल पर बहुत डेडिकेशन से वीडियोज़ बनाता है.' आपको बता दें रियान के सबसे पॉपुलर वीडियो को 934,602,459 व्यूज़ मिल चुके हैं. जी हाँ.. Ryan ToysReview अब इतना पॉपुलर है कि रियान के पास अब खुद की टॉय लाइन लॉन्च कर ली है. दुनियाभर में ये रियान मशहूर हो गया है.

अपनी जीभ से माथा छू लेता है ये आदमी, देखकर सभी रह जाते हैं दंग

मोटी महिला ने अपने पेट से कर दी बॉयफ्रेंड की हत्या, सच्चाई जानकर पुलिस के उड़े होश

मरी हुई महिला के गर्भाश्य से दूसरी महिला ने दिया बच्चे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -