मोटी महिला ने अपने पेट से कर दी बॉयफ्रेंड की हत्या, सच्चाई जानकर पुलिस के उड़े होश
मोटी महिला ने अपने पेट से कर दी बॉयफ्रेंड की हत्या, सच्चाई जानकर पुलिस के उड़े होश
Share:

आज तक आपने भी हत्या के कई अजीबोगरीब किस्सों के बारे ने सुना होगा. आमतौर पर हत्या बंदूक, चाकू या फिर किसी धारदार हथियार से की जाती है. लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि कोई अपने पेट से ही किसी की हत्या कर दे? सुनकर यकीन नहीं हो रहा है ना लेकिन हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जिस पर आप चाहकर भी विश्वास नहीं कर पाएंगे. अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक महिला ने अपने पेट से ही अपने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी.

जी हाँ... इस महिला की उम्र 44 वर्ष सुनने में आई है और इसका नाम है विंडी थॉमस. खुद उस महिला ने ही पुलिस को बताया कि उसने अपने पेट से अपने ब्वॉयफ्रेंड कीनो बटलर की हत्या कर दी है. ये सुनकर पुलिस भी सन्न कर गई और वो सोचने लगी कि आखिर उसने ऐसा कैसे किया होगा? आपको बता दें ये महिला मोटापे का शिकार थी और उन्होंने बताया कि, 'उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड का गला दबाने के लिए अपने भारी-भरकम पेट का इस्तेमाल किया.' आपको बता दें इस महिला का वजन 133 किलो है.

सूत्रों की माने तो महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के गले पर इस कदर अपना पेट रखा कि वो सांस ही नहीं ले पाया और उसकी जान चली गई. हर कोई इस खबर को सुनकर हैरान है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में ऐसा मामला कभी नहीं देखा है. पुलिस ने इस बारे में कहा कि कई तरह की हत्याओं के मामले हमारे सामने आते रहते हैं, लेकिन ये सबसे अजीबोगरीब था. हालांकि महिला ने बाद में कहा कि वो शराब के नशे में थी इस वजह से उसने ऐसी हरकत कर दी.

मरी हुई महिला के गर्भाश्य से दूसरी महिला ने दिया बच्चे को जन्म

60 सालों से सिर्फ रेत खा कर ही ज़िंदा है ये वृद्ध महिला

वनमानुष को बना दिया वैश्या और फिर बुझाई हवस अपनी प्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -