अपनी जीभ से माथा छू लेता है ये आदमी, देखकर सभी रह जाते हैं दंग
अपनी जीभ से माथा छू लेता है ये आदमी, देखकर सभी रह जाते हैं दंग
Share:

इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जो अपनी अजीबोगरीब हरकतों के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं. ऐसे ही एक आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं जिसकी हरकते देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा. हम बात कर रहे हैं नेपाल में रहने वाले योग्य बहादुर कटीवाल नाम के व्यक्ति की जो आजकल अपने अजीबो गरीब कारनामे की वजह से चर्चा में बना हुआ है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस व्यक्ति की इच्छा है कि वह अपने इस अजीब कारनामे के लिए अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवा सके.

इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जिनकी जीभ लम्बी है लेकिन हम आपको बता दें ये दुनिया का पहला ऐसा व्यक्ति है जो अपनी जीभ को माथे से छू सकता है. इसकी तस्वीरें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. ये आदमी नेपाल के उरलबरि में रहता है जिसकी उम्र 35 वर्ष है. कटीवाल पेशे से ड्राइवर हैं। इसने दावा किया है कि उसकी जीभ विश्व में सबसे बड़ी है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही वो अपनी जीभ से माथे और आईब्रो को छू सकते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस आदमी के फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. अपने इन्ही कारनामो के चलते अब ये दुनियाभर में मशहूर हो गया है. सभी वीडियो वायरल होने के बाद कटुवाल अपने शहर के लोकल सेलिब्रिटी बने फिर रहे हैं. लेकिन उनके ऐसे कारनामे के चलते बच्चे काफी डरते हैं, क्योंकि ऐसा करते हुए कटीवाल का चेहरा बेहद अजीब और डरावना दिखने लगता है.

मरी हुई महिला के गर्भाश्य से दूसरी महिला ने दिया बच्चे को जन्म

बीसीए के छात्र पर चढ़ा पबजी का खुमार, किया ऐसा काम चौंक जाएंगे आप

60 सालों से सिर्फ रेत खा कर ही ज़िंदा है ये वृद्ध महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -