शानदार गेंदबाजी के दम पर शमी ने जीता कोच रेयान हैरिस का दिल
शानदार गेंदबाजी के दम पर शमी ने जीता कोच रेयान हैरिस का दिल
Share:

मोहाली : चोटों से जूझने वाले ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज और पंजाब के गेंदबाजी कोच रेयान हैरिस ने भारतीय तेज गेंदबाज शमी को वर्तमान समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक करार दिया। शमी ने पिछले एक साल में लगभग आठ किग्रा वजन कम किया और इस दौरान वह चोटमुक्त भी रहे जिससे उनकी गेंदबाजी में भी सुधार हुआ और वह भारतीय टेस्ट टीम के अहम अंग बन गये। हैरिस पिछले 18 महीनों में शमी की सफलता से खुश है जिसमें ऑस्ट्रेलिया दौरा भी शामिल है। 

IPL 2019 : गेंदबाजों ने दिलाई पंजाब को एक और शानदार जीत

हैरिस बोले कुछ ऐसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया जूनियर टीम के साथ भी काम कर रहे हैरिस ने कहा, 'मैंने उसके साथ बहुत अधिक काम नहीं किया। उसने खुद ऐसा किया। वह (पंजाब) के बेहतरीन खिलाड़ियों में शामिल है। वह रणनीति पर चर्चा करता है, मुझसे बात करता है। अधिकतर खिलाड़ी उसके क्रिकेट ज्ञान का फायदा उठाना चाहते हैं। अगर वह सर्वश्रेष्ठ नहीं है तो अभी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है।

ICC के CEO बने मनु साहनी, डेव रिचर्डसन के साथ करेंगे काम

कुछ ऐसा भी बोले हैरिस 

जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा, 'जब मैं उससे पंजाब के शिविर में पहले दो दिन मिला तो उसने मुझे बताया कि कैसे उसने अपनी फिटनेस में सुधार किया और सात आठ किग्रा वजन कम किया। उसने किस तरह से चेन्नई में गर्मियों में अभ्यास किया जिससे उसके वजन में तेजी से कमी आई। हैरिस ने कहा कि शमी और जसप्रीत बुमराह के रूप में भारत के पास तेज गेंदबाजी की बहुत अच्छी जोड़ी है। इन दोनों ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया था।

आज इन बल्लेबाजों के दम पर दिल्ली का सामना करने उतरेगी पंजाब

पंजाब के खिलाफ इन बल्लेबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है दिल्ली

पक्षी के टकराने से विमान के इंजन में आई तकनीकी खराबी, बाल-बाल बचे यात्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -