IPL 2019 : गेंदबाजों ने दिलाई पंजाब को एक और शानदार जीत
IPL 2019 : गेंदबाजों ने दिलाई पंजाब को एक और शानदार जीत
Share:

मोहाली : गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर पंजाब ने इंडियन टी-20 लीग के 13वें मुकाबले में दिल्ली को 14 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पंजाब ने इस सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज कर ली। मोहाली में खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम 152 रन पर ही सिमट गई और मैच गंवा दी।

आज इन बल्लेबाजों के दम पर दिल्ली का सामना करने उतरेगी पंजाब

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब की तरफ से सैम करन ने हैट्रिक के साथ 2.2 ओवर में 11 रन देकर 4 विकेट झटके। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, दिल्ली की तरफ से ऋषभ पंत 39, कॉलिन इनग्राम 38, कप्तान अय्यर 28 और शिखर धवन ने 30 रनों का योगदान दिया। 167 रन का टारगेट हासिल करने के उद्देश्य से दिल्ली की टीम से पृथ्वी शॉ और शिखर धवन क्रीज पर आए, लेकिन पहली गेंद पर ही दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आउट हो गए।

पंजाब के खिलाफ इन बल्लेबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है दिल्ली 

गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें अपनी गेंद का शिकार बना लिया। इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर क्रीज पर आए। कुछ अच्छे शॉट्स लगाने के बाद 22 गेंदों में 28 रन की पारी खेलकर वे चलते बने। इसके बाद 9.5 ओवर में दिल्ली को शिखर धवन (30) के रूप में तीसरा विकेट गिरा। पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने धवन को एलबीडब्ल्यू आउट किया। 16.4 ओवर में मोहम्मद शमी ने दिल्ली को चौथा झटका दिया। शमी ने पंत को बोल्ड किया। 

ICC के CEO बने मनु साहनी, डेव रिचर्डसन के साथ करेंगे काम

मियामी ओपन : जॉन इस्नर को हराकर फेडरर ने अपने नाम किया फ़ाइनल मुकाबला

इंडिया ओपन बैडमिंटन : किदांबी श्रीकांत ने जीता मेन्स सिंगल्स का रजत पदक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -