बेरहमी से पत्नी का कत्ल कर मौके से फरार हो गया युवक
बेरहमी से पत्नी का कत्ल कर मौके से फरार हो गया युवक
Share:

दिल्ली से सटे हरियाणा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जिसे पूरे इलाके में सनसनी फेल गई है. एक युवक ने अपनी पत्नी का बड़ी ही बेहरमी से क़त्ल कर दिया. यही नहीं बल्कि, उसने महिला का सर धड़ से अलग कर दिया और इस घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. आरोपी का नाम संजीव कौशिक बताया जा रहा है जो फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड इलाके में रहता है.

खबरों की माने तो वह मकान संख्या- 3323 में अपनी पत्नी के 10-12 दिन पहले ही रहने आया था. सूत्रों के मुताबिक़ संजीव और उसकी पत्नी के बीच के रिश्तें ठीक नहीं थी वे अक्सर झगड़ा करते थे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, संजीव दिल्ली जल बोर्ड में कार्यरत है जिसका एक 15 साल का बेटा भी है. संजीव दो बैग में कपड़े भरकर अपने बेटे को बोला कि वह इन कपड़ों को धोबी के पास डालने जा रहा है और उसके बाद वह मौके से फरार हो गया.

वही संजीव का बेटा जब अपने घर पहुंचा तो दरवाजा बाहर से बंद था. इसके बाद उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा किसी ने नहीं खोला. परेशान होने के बाद संजीव के बेटे ने इस बात की सुचना अपने ताऊ को दी. उसके ताऊ ने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ने के बाद जो मंजर उन्होंने दिखा उससे सबकी रूह काँप उठी. उन्होंने देखा कि महिला का शव अलग और गर्दन अलग पड़ी हुई है जिससे सब दंग रह गए. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. उनका कहना है कि, वह जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे. पुलिस का शक महिला के पति पर ही है. 

ये भी पढ़े 

मामूली से मजाक ने छीन ली साथी कर्मचारी की जिंदगी

गौ-रक्षा के नाम पर हत्या में भाजपा नेता सहित 11 दोषी

बगैर हेलमेट निकला सिपाही, गंवा बैठा नौकरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -