अक्षय की 'रुस्तम' को 'सुल्तान' ने सराहा.....
अक्षय की 'रुस्तम' को 'सुल्तान' ने सराहा.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. तथा वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. खबर है कि अक्षय हमे एक बार फिर से अपनी फिल्म रुस्तम में नजर आने वाले है. फिल्म में वह नौसेना के अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर 'मोहनजोदड़ो' और 'रुस्तम' के बीच टकराव के बावजूद पूर्व के अपने एक बयान में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अक्षय कुमार को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी थी व फिल्म के ट्रेलर की भी प्रशंसा की थी अब एक पहलवान ने भी अक्षय की फिल्म रुस्तम की तारीफ की है.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार अभिनेता सलमान खान अभी हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर 'रुस्तम' के ट्रेलर की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. अभिनेता सलमान ने मीडिया से कहा, 'मैंने रुस्तम का ट्रेलर देखा और वो बहुत ही शानदार है.' फिल्म 'रुस्तम' को जाने माने निर्देशक नीरज पाण्डे ने निर्देशित किया है जो कि पूर्व में भी अक्षय के साथ में मिलकर फ़िल्म 'स्पेशल 26' और फ़िल्म 'बेबी' को बना चुके है.

जिसे दर्शको ने काफी सराहा था. तथा लोगो को आशा है कि अक्षय व निर्देशक नीरज पाण्डे की यह जोड़ी पुनः बॉलीवुड में धमाल मचाएगी. लोगो का मानना है कि 'स्पेशल 26' और फ़िल्म 'बेबी' की ही तरह उनकी यह फिल्म भी मनोरंजन के साथ कुछ पैगाम भी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -