रूसी राष्ट्रपति पुतिन की गर्लफ्रैंड हुई प्रेग्नेंट
रूसी राष्ट्रपति पुतिन की गर्लफ्रैंड हुई प्रेग्नेंट
Share:

मोस्को : रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और उनकी महिला मित्र को लेकर कई बार चर्चाऐं होती रहीं। मगर इस बार तो माॅस्को फेस्टिवल में पूर्व जिमनास्ट अलीना काब्येवा को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं। मिली जानकारी के अनुसार मीडिया रिपोर्ट में अलीना के भारीपन को लेकर उसके प्रेग्नेंट होने की बात सामने आई। हालांकि खुद अलीना ने अपनी ओर से इस बारे में कोई बात नहीं कही लेकिन उन्हें लेकर अफवाहों का दौर जारी रहा।

द्वितीय विश्वयुद्ध की 70 वीं वर्षगांठ पर माॅस्को में जिमनास्टिक पर्व का आयोजन किया गया। जिसमें जिमनास्टिक की  अलीना को अतिथि के तौर पर निमंत्रित किया गया था। यही नहीं अलीना काफी उम्रदराज दिखाई दे रही थीं। जिसके चलते उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह चलती रही।

मिली जानकारी के अनुसार क्रेमलिन द्वारा पुतिन और अलीना के प्रेम संबंध को लेकर यह भी कहा गया कि पुतिन और आलीना की ओर से इस तरह के रिश्ते को नकार दिया गया। दूसरी ओर पहले मार्च में इस तरह की अफवाहों ने और अधिक जोर पकड़ लिया। मामले को लेकर पुतिन ने भी चुप्पी साध ली है। कुछ लोगों को तो पुतिन लंबे समय से ही दिखाई नहींे दिए। पुतिन ओलिंपियन प्रेमिका के मां बनने पर समय व्यतीत कर रहे हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -