Share:
इस घर के नल से पानी नहीं बल्कि निकलती है नशीली चीज़
इस घर के नल से पानी नहीं बल्कि निकलती है नशीली चीज़

बचपना में हमारी बहुत ही इच्छाएं होती थी. छोटी-छोटी इच्छाएं ऐसी होती थी कि पैसे पेड़ पर लगें, हमें चॉक्लेट से भरा घर मिल जाये या फिर ऐसा ही कुछ और जिससे हमें ख़ुशी मिले. लेकिन जब बड़े हो जाते हैं तो सभी की एक ही तम्मना रह जाती है कि उसे बस कहीं से भी बीयर मिल जाए. अक्सर लोगों को बीयर पीने का शौक होता है जिसके लिए वो कुछ भी करते हैं. पब जाते हैं, बार जाते हैं या फिर कुछ और करते हैं लेकिन एक सख्स ऐसा कुछ किया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आइये जानते हैं उस शख्स के बारे में.

100 की उम्र में तीसरी शादी करना चाहती है महिला

दरअसल, रूस के रहने वाले एंड्री एरेमीव ने ऐसा कुछ कर दिखाया है जिससे उसे बीयर के लिए परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी. जी हाँ, उसने अपने ही घर में ठंडी बीयर का जुगाड़ जमा लिया है. आपको बता दें, एंड्री ने अपने किचन में एक ऐसा नल लगा लिया है जहां से पानी की जगह दिन रात सिर्फ बीयर नई निकलेगी. जी हाँ, तो आपको बता दें, कि एंड्री का घर जिस बिल्डिंग में है उसके नीचे बीयर की दुकान है और उसी से उन्होंने एक पाइपलाइन सीधे अपने घर में लगवा ली है जिससे वो जब चाहे तब बीयर पी सकते हैं. 

Video : 24 घंटे लगातार दौड़ा 85 वर्ष का बुजुर्ग, ऐसे बना रिकॉर्ड

एंड्री ने बीयर कंपनी के मालिक, पुलिस और हाउसिंग सोसाइटी से अनुमति लेने के बाद ये काम किया है जिसमें काफी समय भी लगा और काफी सारी कागज़ी कार्यवाई की जिसके बाद उन्हें सुकून मिला. बीयर की दुकान से एंड्री के किचन तक लगी 10 मीटर लंबी पाइप ये बीयर अति है जिसे एक तय तापमान में रखा जाता है. कितनी ख़ुशी की बात ये वाकई कि कहीं जान भी ना पड़े. 

यह भी पढ़ें..

20 साल का हुआ GOOGLE, बर्थडे पर DOODLE के जरिए खुद को दिया इतना बड़ा गिफ्ट

इस गलती की वजह से प्रेत लोक में पहुंच जाते हैं हमारे पूर्वज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -