100 की उम्र में तीसरी शादी करना चाहती है महिला
100 की उम्र में तीसरी शादी करना चाहती है महिला
Share:

प्यार करने वाले ये जानते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती. जिस उम्र में प्यार हो जाए उसी समय में लोग एक दसूरे के साथ हो जाते हैं इस रिश्ते को एक नाम दे देते हैं. आप प्यार और शादी किसी भी उम्र में कर सकते हैं बस जरूरत है तो प्यार की. ऐसे ही एक कपल की हम बात कर रहे हैं जिसके प्यार की कहानी जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. ये कपल कोई यंग कपल नहीं है बल्कि बुजुर्ग कपल है जिसकी उम्र काफी ज्यादा है. 

Video : 24 घंटे लगातार दौड़ा 85 वर्ष का बुजुर्ग, ऐसे बना रिकॉर्ड

दरअसल, ब्रिटेन के प्रेस्टाटन की रहने वाली 100 साल की एक बुजुर्ग महिला नोरा विटकिस अपने आखिरी समय में एक बार फिर से शादी करना चाहती हैं. नोरा अपने से 26 साल छोटे शख्स से शादी करना चाहती हैं और इसका फैसला ले लिया है. बता दें, नोरा और उनके साथी मैलकम याटिस पिछले 30 साल से एक-दूसरे के साथ हैं. मिली खबर के अनुसार ये दोनों अगले महीने शादी करने वाले हैं जिसकी तैयारी कर रहे हैं. दोनों का कहना है कि 30 साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों अपने रिश्ते को नाम देना चाहते हैं. 16 अक्टूबर को एक होटल में 100 साल की नोरा और मैलकम एक दूसरे के हो जायेंगे. 

इस गलती की वजह से प्रेत लोक में पहुंच जाते हैं हमारे पूर्वज

नोरा ने बताया कि इस साल दिसंबर में वो 101 साल की हो जाएँगी और उन्होंने सोचा कि इसके पहले देर हो जाये शादी कर लेना चाहिए. नोरा की इसके पहले भी 2 शादी हो चुकी है लेकिन उनके दोनों पति की मौत हो चुकी है. एक शादी 18 साल की उम्र में हुई और 1970 में पहले पति की मौत के बाद दूसरी शादी की. दूसरी शादी ज्यादा नहीं चल पाई 16 साल बाद दूसरे पति की भी मौत हो गई.  

यह भी पढ़ें..

इस देश में 69 हजार लोगों की उम्र हैं 100 के पार, वजह जानकर हो जायेंगे निराश

इस खास वजह से माँ ने खुद ही की अपनी डिलीवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -