सगी बेटियों का रेप कर माँ बनाना चाहता था बाप, दिल दहला देगी हैवानियत
सगी बेटियों का रेप कर माँ बनाना चाहता था बाप, दिल दहला देगी हैवानियत
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाले हुए हैं. अब जो हाल ही में मामला सामने आया है वह आप सभी को हिलाकर रख देगा. यह मामला रिश्तों को तार तार करने वाला है. इस मामले को रूस का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत 3 बेटियों का पिता रोज रेप करता था. जी हाँ, यह जानने के बाद आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है. जी दरअसल इस मामले में बताया गया है कि पिता तीनों बेटियों का रेप करता था और इसी बात से परेशान होकर बेटियों ने गुस्सें में आकर पिता को कुल्हाडी से काट दिया और मौत दे दी. इस मामले में बेटियों ने कहा था कि 'वह पिता नहीं हैवान था और रोज रात को हमारे साथ संबंध बनाता था. और हमें जानवर की तरह मारता था.'

आपको बता दें कि यह मामला साल 2018 का है और इस मामले में जांच पिछले 2 सालों से चल रही है. वहीं पुलिस ने जब लड़कियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया है उनकी मां की मौत होने के बाद उनके पिता का व्यवहार उनके प्रति बिल्कुल बदल गया. उनका कहना है कि पिता हम तीनों बहनों को अपनी पत्नी बताने लगा था और वह हमें गर्भवती बनाकर अपने बच्चों की मां बनाना चाहता था.

इसी कारण वह कई बार हमें कपड़े उतारकर आपने सामने खड़े रहने के लिए भी कहता था और जब हम मना करते थे तो वह हमें जान से मारने की धमकी देता था.इस मामले में हुई जांच में बेटियों को दोषी पाया जा रहा है और प्रशासन का कहना है कि पिता की मौत के समय उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया था और यह सेल्फ डिफेंस में की गई हत्या नहीं है बल्की जान-बूझकर हत्या की गई है.

गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

आर्थिक तंगी से परेशान लेडी टीचर ने की आत्महत्या

OMG! पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन की हत्या, जानें पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -