आर्थिक तंगी से परेशान लेडी टीचर ने की आत्महत्या
आर्थिक तंगी से परेशान लेडी टीचर ने की आत्महत्या
Share:

पटना से अपराध का एक नया मामला सामने आया है. जी दरअसल राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में आर्थिक तंगी से ऊबकर एक दिव्यांग विधवा शिक्षिका ने पुनपुन नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक वहां रहने वाले लोगों द्वारा घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अब पुलिस शव की तलाश में लग चुकी है. वैसे मिली जानकारी के मुताबिक अब तक शव की बरामदगी नहीं हो पाई है.

इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से दिव्यांग महिला शिक्षिका का ट्राई साइकिल और वैशाखी बरामद किया है. इस मामले में बताया जा रहा है पुनपुन नदी में छलांग लगाने वाली महिला शिक्षिका की पहचान थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी शांति देवी के रूप में की जा चुकी है. जी दरअसल वह निजी विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी और यह भी बताया जा रहा है कि 2 वर्ष पूर्व पति की बीमारी से हुई मौत के बाद अपने दो बच्चों की परवरिश को लेकर शांति देवी ने एक निजी विद्यालय में शिक्षण का कार्य शुरू किया था.

जी दरअसल सामने आई खबर के अनुसार वह अपने दो बच्चों के लिए कार्य करती थी लेकिन कोरोना संक्रमण को लेकर पिछले 3 माह से विद्यालय बंद हो गए. इस कारण उसे वेतन नहीं मिला और वेतन नहीं मिलने की वजह से उसके पास आर्थिक तंगी की समस्या आ गई. अंत में हारकर शांति देवी ने पुनपुन पुल से कूदकर खुदकुशी कर ली. अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

बच्ची को दिया टॉफी का लालच और गन्ने के खेत में ले गया युवक

पड़ोसी की इस बात से परेशान होकर किशोरी ने दी जान

खाना खाने के बाद किशोरी ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -