मि​लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची से, मात्र इतने साल है उम्र

मि​लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची से, मात्र इतने साल है उम्र

हर साल सबसे सुंदर और बुद्धिमान की तलाश में दुनियाभर में प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है. इस प्रतियोगिता के बारे में आपने भी जरूर सुना और देखा होगा. बता दें कि इस प्रतियोगिता के द्वारा किसी एक महिला के सिर पर उस साल का सबसे सुंदर और बुद्धिमान होने का ताज पहनाया जाता है. लेकिन मात्र 6 साल की एक मासूम बच्ची को अभी से ही दुनिया की सबसे सुंदर बच्ची बना दिया गया है. यह बच्ची महज चार साल की उम्र से ही मॉडलिंग कर रही है.

कलकत्ता हाई कोर्ट में दाखिल हुई अजीबो-गरीब याचिका, मांग- दोषियों को जिंदा वापस भेजें यमराज...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रुस के मॉस्को से संबंध रखने वाली यलीना कई फैशन कैंपेन का हिस्सा रही हैं. इसके अलावा यलीना ने बच्चों के कपड़ो के मशहूर ब्रांड मोनालिसा किड्स और ग्लोरिया जीन्स के लिए विज्ञापन भी कर चुकी हैं. विज्ञापन में यलीना अपनी मोहक मुस्कान के द्वारा सबका दिल जीत लेती हैं.

Google Doodle : कामिनी राय का जीवन था समाज को समर्पित, महिलाओं के लिए किया था ये काम

यलीना का इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है. उनकी हर तस्वीर को हजारों लाइक्स मिलते हैं. बता दें कि इनकी फैन फॉलोइंग केवल रुस में ही नहीं बल्कि अमेरिका, ब्रिटेन, जर्मनी समेत पूरी दुनिया में है. यलीना के फॉलोअर्स सिर्फ उनकी तस्वीरों को लाइक ही नहीं करते हैं बल्कि उस पर प्यार से भरे हुए टिप्पणी भी करते हैं.

कब्र में दफनाते समय आवाज आने लगी मुझे बाहर निकालो, लोगो के घबराहट से छूटे पसीने

परिवार कर रहा था अंतिम संस्कार, अचानक जिन्दा हो गया शख्स, डरकर भागे लोग

शांति व्यवस्था रहे बरक़रार, इसलिए हिरासत में ले लिए गए हनुमान जी