परिवार कर रहा था अंतिम संस्कार, अचानक जिन्दा हो गया शख्स, डरकर भागे लोग
परिवार कर रहा था अंतिम संस्कार, अचानक जिन्दा हो गया शख्स, डरकर भागे लोग
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजाम जिले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां अंतिम संस्कार के लिए ले जाने के दौरान एक शख्स जिंदा हो गया. दरअसल, जिस शख्स को लोग मुर्दा समझकर अंतिम संस्कार के लिए ले गए थे, वह अचानक अपना सिर हिलाने लगा और जीवित हो गया. इससे कुछ लोग इतने घबरा गए कि वहां से भाग खड़े हुए.

हालांकि, व्यक्ति को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि प्रारंभिक उपचार के बाद व्यक्ति की हालत स्थिर है. डॉक्टर ने बताया है कि कपकहाला गांव में ग्रामीण सीमांचक मलिक को अंतिम संस्कार के लिए ले गए थे. किन्तु उनको सिर हिलाते देखने के बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था. डॉक्टर ने बताया है कि बुखार के कारण वह बेहोश हो गए थे और इलाज के बाद उनकी स्थिति अच्छी हो गई. डॉक्टर ने बताया है कि मलिक को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

पुलिस के अनुसार, मलिक शनिवार को बकरियों और भेड़ों को चराने के लिए जंगल गए थे, किन्तु शाम में मवेशियों के लौटने के बाद भी वह नहीं लौटे. इसके बाद शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने मलिक को बेजान हालत में देखा और उसे घर ले आए. परिवार के सदस्यों और गांव के अन्य लोगों ने मलिक को मरा हुआ जान अंतिम संस्कार की तैयार कर ली. जब मलिक को गांव में अंतिम संस्कार स्थल पर ले जाया गया तो अचानक उनका सिर हिलने लगा, जिससे लोग डर गए. कुछ मिनट बाद उनमें से कुछ तो वहां से भाग निकले.

शांति व्यवस्था रहे बरक़रार, इसलिए हिरासत में ले लिए गए हनुमान जी

Google Doodle : कामिनी राय का जीवन था समाज को समर्पित, महिलाओं के लिए किया था ये काम

कलकत्ता हाई कोर्ट में दाखिल हुई अजीबो-गरीब याचिका, मांग- दोषियों को जिंदा वापस भेजें यमराज...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -