रूस में कोरोना कोरोना की मार हुई तेज, सामने आए फिर इतने केस
रूस में कोरोना कोरोना की मार हुई तेज, सामने आए फिर इतने केस
Share:

रूसी देश के कोविड-19 प्रतिक्रिया केंद्र ने ठंड के मौसम के कारण सूचित किया है कि घातक महामारी बिगड़ गई है और 23 नवंबर को 25,173 कोविड-19 मामले दर्ज किए हैं, जो सोमवार को एक नया सर्वकालिक उच्च है। केंद्र ने अपने बयान में सूचित किया है कि मामलों की राष्ट्रीय संख्या 21,14,502 हो गई है, जिसमें 36,540 मौतें और 16,11,445 वसूली शामिल हैं। राष्ट्र ने 24 नवंबर को 24,326 नए मामलों और 491 के मृत्यु रिकॉर्ड की पुष्टि की है, जिससे टोल बढ़कर 2,138,828 हो गया और मृत्यु का आंकड़ा 37.031 हो गया।

मॉस्को देश का सबसे हिट क्षेत्र बना हुआ है, जिसने रिकॉर्ड उच्च दिन पर 6,866 नए मामले दर्ज किए, जिससे शहर का कुल 5,60,579 हो गया। अब तक, देश में 73 मिलियन से अधिक परीक्षण किए गए हैं। डिजिटल विकास मंत्रालय ने एक संपर्क अनुरेखण स्मार्टफोन ऐप विकसित किया है जो अब ऐप स्टोर और Google Play पर उपलब्ध है। Gosuslugi कोविड ट्रेकर नाम का ऐप, Apple और Google द्वारा विकसित एक्सपोज़र नोटिफिकेशन सिस्टम का उपयोग करके कोरोना वायरस के संभावित जोखिम के उपयोगकर्ताओं को सचेत करता है। एप्लिकेशन की स्थापना स्वैच्छिक बनी हुई है।

रूस के प्रमुख ऋणदाता सेबर के अनुसंधान शाखा द्वारा विश्लेषण के अनुसार पर्म और वोरोनज़ के निवासी रूस के भीतर कोरोना वायरस  के अनुबंध के लिए अत्यधिक असुरक्षित हैं।

एलन मस्क ने बिल गेट्स को पीछे छोड़ते हुए दूसरी बार हासिल की अमीरी की रैंकिंग

न्यूयॉर्क शहर के पूर्व मेयर डेविड डिकिंस का हुआ निधन

किम कार्दशियन ने कानई वेस्ट के 'खोया' गीत का बताया मूल आधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -