US डॉलर के मुकाबले 16 पैसे टूटा रुपया, ट्रेडिंग के लिए एक्सपर्ट्स ने दिए टिप्स
US डॉलर के मुकाबले 16 पैसे टूटा रुपया, ट्रेडिंग के लिए एक्सपर्ट्स ने दिए टिप्स
Share:

मुंबई: आज के प्रारंभिक कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपये में कमजोरी के साथ ट्रेड हो रहा है. आज शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 16 पैसे की गिरावट के साथ 73.78 प्रति डॉलर पर खुला है. इससे पहले पिछले सत्र में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 73.62 प्रति डॉलर के स्तर पर ठहरा था.

एंजेल ब्रोकिंग के डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट (एनर्जी एवं करेंसी) अनुज गुप्ता के अनुसार, इंट्राडे में रुपया अक्टूबर वायदा में 73.80 के दाम पर बिकवाली करके 73.30 का टारगेट प्राप्त किया जा सकता है. रुपये के इस सौदे के लिए 74.10 का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए. केडिया एडवाइजरी के मैनेजिंग डायरेक्टर अजय केडिया के अनुसार, इंट्राडे में रुपये में 73.9-74.1 के टारगेट के लिए 73.75 की कीमत पर खरीदारी की जा सकती है. वहीं उन्होंने इस कॉन्ट्रैक्ट के लिए 73.55 का स्टॉपलॉस लगाने की सलाह दी है.

कार्वी कॉमट्रेड के हेड रिसर्च वीरेश हीरेमथ के अनुसार, आज के कारोबार में रुपया वायदा में 74 के टारगेट के लिए 73.75 के भाव पर खरीदारी की जा सकती है. इस सौदे के लिए 73.60 का स्टॉपलॉस लगाया जा सकता है. मोतीलाल ओसवाल के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (कमोडिटी एंड करेंसी) अमित सजेजा के अनुसार, आज के कारोबार में रुपया अक्टूबर वायदा में 74 के टारगेट के लिए 73.65 के भाव पर खरीदारी कर सकते हैं. इस डील के लिए 73.45 का स्टॉपलॉस लगाया जा सकता है.

रिलायंस रिटेल जल्द ही फ्यूचर ग्रुप से करने वाला है डील

लोन मोरेटोरियम पर सरकार का बड़ा ऐलान, दिवाली से पहले मिलेगा ये तोहफा

लॉकडाउन से प्रभावित हुई थी यूनिलीवर की बिक्री, अब वृद्धि की राह पर लौटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -