रिलायंस रिटेल जल्द ही फ्यूचर ग्रुप से करने वाला है डील
रिलायंस रिटेल जल्द ही फ्यूचर ग्रुप से करने वाला है डील
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा है कि कंपनी सिंगापुर के मध्यस्थता पैनल द्वारा शनिवार को हिस्सेदारी बेचने के लिए अमेज़ॅन के पक्ष में फैसला सुनाए जाने के बाद बिना देरी के फ्यूचर ग्रुप के साथ सौदा पूरा करेगी। शनिवार को देर से जारी एक बयान में, रिलायंस इंडस्ट्रीज के रिटेल डिवीजन, रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RRVL) ने कहा कि उसने उचित कानूनी सलाह के तहत लेनदेन में प्रवेश किया और भारतीय कानून के तहत अधिकार और दायित्व पूरी तरह से लागू हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, Amazon.com इंक ने रविवार को अपने पार्टनर फ्यूचर ग्रुप के खिलाफ रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड को 24,713 करोड़ रुपये में रिटेल बिजनेस बेचने वाले के खिलाफ अंतरिम पुरस्कार जीता, जिसके बाद सिंगापुर के एकल न्यायाधीश मध्यस्थता पैनल ने सौदे को रोक दिया। अमेज़ॅन, जो पिछले साल फ्लैगशिप फ्यूचर रिटेल लिमिटेड में खरीदने के अधिकार के साथ 49 पीसी की भविष्य की गैर-सूचीबद्ध फर्मों में से 49 पीसी खरीदने के लिए सहमत हो गया था, ने ऋणी किशोर बिजनौर समूह की फर्म के जाने के बाद फ्यूचर को मध्यस्थता के लिए खींच लिया था। अरबपति मुकेश अंबानी की रिलायंस को रिटेल, होलसेल, लॉजिस्टिक्स और वेयरहाउसिंग यूनिट बेचने का समझौता। बयान में कहा गया है कि रिलायंस रिटेल वेंचर्स को फ्यूचर ग्रुप के प्रमोटर्स के साथ शेयरधारकों के समझौते के तहत अमेजन द्वारा दी गई मध्यस्थता की कार्यवाही में इमरजेंसी आर्बिट्रेटर द्वारा पारित एक अंतरिम आदेश की सूचना है।

आज सुबह के सत्र में नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयरों को देखते हुए, यह पिछले बंद से Rs.39.45 प्रति शेयर की गिरावट के साथ Rs.2373.60 प्रति शेयर है।

लोन मोरेटोरियम पर सरकार का बड़ा ऐलान, दिवाली से पहले मिलेगा ये तोहफा

लॉकडाउन से प्रभावित हुई थी यूनिलीवर की बिक्री, अब वृद्धि की राह पर लौटी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए क्या है रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -