हार्डी संधू की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना जलवा, देखकर घायल हुए फैंस
हार्डी संधू की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना जलवा, देखकर घायल हुए फैंस
Share:

मशहूर सिंगर हार्डी संधू के वीडियो हॉर्न ब्लो में नजर आने वाली एक्ट्रेस के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. हम आपको बता दें वह एक्ट्रेस पंजाबी एक्ट्रेस है और उस एक्ट्रेस का नाम रुपाली सूद है. रुपाली बहुत ही हॉट और सेक्सी है और इन दिनों भी वह अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है A well balanced person is the one who finds both sides of an issue laughable!!@viper_airbar

आप देख सकते हैं इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. रुपाली इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में छाई हुई है. वैसे रुपाली बहुत ही सुंदर है और अपनी तस्वीरों की वजह से काफी पसन्द की जाती है. आपको बता दें कि रुपाली एक मॉडल है और इन्होने कई सांग्स में अपने जलवे दिखाए है जो आपने देखे ही होंगे. वह कई पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं. वैसे आज हम आपके लिए इनकी जो तस्वीरें लेकर आए है वो इंस्टाग्राम वाल से ली गई है और सभी में उनका दमदार अवतार दिखाई दे रहा है.

रुपाली बहुत ही सेक्सी और हॉट है और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. रुपाली के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है अपने फॉलोवर्स के लिए रुपाली आए दिन सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती है. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं और लोगों को पसंद आ रहीं हैं.

काम्या पंजाबी ट्वीटर पर हुई ट्रोल, बॉयफ्रेंड लगाई फटकार

पंजाब में किसानों के कर्ज माफ़ करने का बड़ा खुलासा, अभी तक नहीं दिए गए 338 करोड़

PMC बैंक के डिफॉल्टरों को जल्द मिल सकती है राहत, संपत्ति को डिटैच करने की तैयारी कर रही ED

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -