PMC बैंक के डिफॉल्टरों को जल्द मिल सकती है राहत, संपत्ति को डिटैच करने की तैयारी कर रही ED
PMC बैंक के डिफॉल्टरों को जल्द मिल सकती है राहत, संपत्ति को डिटैच करने की तैयारी कर रही ED
Share:

मुंबई: PMC बैंक मामले में डिफॉल्टर्स को जल्द ही राहत मिल सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अदालत में अर्जी देकर PMC बैंक केस से सम्बंधित संपत्तियों को डिटैच करने की तैयारी कर रही है. फिलहाल ED इस पूरे मामले में कानूनी सलाह ले रही है उसके बाद PMLA अदालत में अर्जी देगी. दरअसल ईडी इस बात पर कानूनी राय ले रही है कि संपत्ति डिटैच होने से मामले पर कोई असर तो नहीं पड़ेगा.

गौरतलब है कि PMC मामले को लेकर सोमवार को RBI गवर्नर, ईडी निदेशक, मुंबई पुलिस कमिश्नर, और PMC बैंक एडमिनिस्ट्रेटर्स के बीच चर्चा हुई थी. सोमवार को हुई मीटिंग में PMC बैंक की गिरवी संपत्तियों की बिक्री की प्रक्रिया तेज़ करने पर मंथन हुआ था. सूत्रों के अनुसार, बैंक के पास HDIL की गिरवी और घोटाले में जब्त संपत्तियां किस प्रकार नीलाम हों. इस मामले को लेकर सोमवार को RBI में मीटिंग हुई. बैठक की अध्यक्षता RBI गवर्नर शक्तिकांता दास ने की.

इस बैठक का मकसद सभी एजेंसियों के बीच समन्वय बैठना है. ताकि संपत्तियों की बिक्री कर जमा धारकों को जल्दी पैसे दिलाए जा सकें. बैठक में RBI, ED और पुलिस के अधिकारियों के अलावा रिज़र्व बैंक की तरफ से नियुक्त PMC बैंक के एडमिनिस्ट्रेटर भी शामिल हुए. 

इंदौर के तीन दोस्तों की कंपनी ने फोब्स इंडिया के कवर पेज पर बनाई जगह

पहले दिन बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, रूपये में आयी तेजी

Personal Loan के ये 5 टिप्स कैरियर विकास में हो सकते है सहायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -