एक बाज़ ने रोक दी मेट्रो ट्रैन, जानिए क्या है मामला ?
एक बाज़ ने रोक दी मेट्रो ट्रैन, जानिए क्या है मामला ?
Share:

नई दिल्ली : एक बाज़ भी कितना ताकतवर होता है यह कल दिल्ली में मेट्रो में सफर करने वाले मुसाफिरों ने अच्छे से महसूस कर लिया जब मंगलवार की शाम को एक बाज मेट्रो के इलेक्ट्रिकल तारों से टकरा गया. इस कारण नोएडा और वैशाली को द्वारका से जोड़ने वाली ब्लू लाइन पर सेवा ठप्प हो गई और सैकड़ों यात्री मेट्रो स्टेशनों पर फंस गए.

इस घटना के बारे में दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने बताया है कि लगभग 5 बजे इंद्रप्रस्थ और यमुना बैंक के बीच मेट्रो के बिजली के तारों से एक बाज टकरा गया जिससे शॉर्ट सर्किट हो गया.मेट्रो अधिकारियों को इस समस्या से निपटने में तीन घंटे लग गए. तब तक मेट्रो ट्रेन नहीं चली और सैकड़ों यात्री स्टेशनों पर फंसे रहे करीब पौने आठ बजे तारों को ठीक किया गया उसके बाद ही प्रभावित स्टेशनों पर मेट्रो का परिचालन शुरू हो सका. मेट्रो सेवा रुक जाने से यात्री परेशान होते रहे.

इस घटना के बाद कैब और ऑटो की मांग बढ़ गई तो वाहन चालकों ने मौके का फायदा उठाते हुए किराया बढ़ा दिया. राजीव चौक के व्यस्त स्टेशन पर भारी भीड़ जमा हो गई और मेट्रो सेवा बहाल होने के बाद अफरा तफरी मच गई.स्टेशन से बाहर खड़े ऑटो रिक्शा वालों ने भी किराया बढ़ा दिया . मजबूरी में फंसे कई लोग ज्यादा किराया चुकाकर ऑटो रिक्शा या कैब से घर पहुंचे.

यह भी देखें

दिल्ली में महिलाऐं कर रही हैं पाॅकेटमारी, इन स्टेशन्स पर रखें ध्यान

लखनऊ में 21 जून योग दिवस पर शुरू हो सकती है मेट्रो ट्रेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -