ये क्रिकेटर पड़े भारतीय मॉडल अर्शी खान के प्यार में...

Sep 08 2015 01:07 PM
ये क्रिकेटर पड़े भारतीय मॉडल अर्शी खान के प्यार में...

इस्लामाबाद :  पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद आफरीदी इन दिनों सुर्ख़ियो में छाये हुए है। मिली खबरों के मुताबिक शाहिद आफरीदी का अफेयर भारतीय मॉडल अर्शी खान से चल रहा है। यह खबर एक वेबसाइट के द्वारा दी गई है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी और अर्शी बीते दिनों दुबई के एक होटल में साथ-साथ वक्त बिताते देखे गए हैं। 

शाहिद आफरीदी और अर्शी दोनों होटल में दो दिनों तक साथ रहे थे। वेबसाइट पर अर्शी खान ने खुद माना था कि उसने आफरीदी को किस भी किया है, लेकिन अफेयर की बात का कोई खुलासा नहीं किया। और जब शाहिद आफरीदी इस खबर पर भड़क गए तो अर्शी खान ने भी ट्वीट कर अफेयर की खबरों को बकवास बताया है।
 
पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद आफरीदी इन बातो से बहुत  भड़क गए थे और आफरीदी ने सारा गुस्सा भारतीय मीडिया पर निकाल दिया।  पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने कहा कि कुछ इंडियन मीडिया जानबूझकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। और यही वजह से भारतीय मीडिया के बारे में कोई भी पाकिस्तानी चैनल और क्रिकेटर भरोसा नहीं करता है। मेरे और अर्शी के बीच की अफेयर की खबर कोरी बकवास से ज्यादा कुछ नहीं है। बता दें कि आफरीदी की शादी हो चुकी है। उनकी चार बेटियां भी हैं।
 
पहला ट्वीट : "मैं आफरीदी को डेट नहीं कर रही। हम अच्छे दोस्त हैं। हम दोस्त की ही तरह मिले और कुछ समय बिताया।"
दूसरा ट्वीट : "शाहिद ये मीडिया में क्या चल रहा है? मैं तो आफरीदी की बहुत बड़ी फैन हूं। लेकिन मीडिया हमारे लिंक अप की बात कर रहा है"