साड़ी में ज्वैलरी पहनकर इस एक्ट्रेस ने दिखाई सुंदरता
साड़ी में ज्वैलरी पहनकर इस एक्ट्रेस ने दिखाई सुंदरता
Share:

इन दिनों टीवी की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस रूम शर्मा ने हाल ही में जो अपनी तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की है सभी हॉट और बोल्ड हैं. वहीं आज हम आपके लिए उनके इंस्टाग्राम से ली गई तस्वीरें ही लेकर आए है जो इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रही है. आप सभी इन तस्वीरों में रुमा का शानदार हॉट लुक देख सकते हैं जो कहर बरपा रहा है. आप सभी को बता दें कि रुमा अब तक अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीरों की झड़ी लगा चुकी हैं उनकी हर तस्वीर सेक्सी, हॉट और बोल्ड रही हैं. वहीं वह अपनी हर तस्वीर में हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं जो आपका सुख चैन लूट सकता है.

उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कहर बरसाने का काम करती हैं जो इस बार भी कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है Not All Girls Are Princesses Some Are Superhero’sPresenting The First Look Of #glamonn2019 Clicked By @amitkhannaphotography Presented By - @parimalmodellingacademy इसमें वह बिकिनी पहनकर भी तैयार हुईं हैं और सेक्सी लग रहीं हैं. वह अपने हॉट लुक्स की वजह से अक्सर ही सभी को हैरान कर देती हैं.

उनके फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं. लुक्स में और फिगर में रुमा किसी से कम नहीं है जो आप सभी देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 261k followers हैं और वह अपने फॉलोवर्स के लिए सबसे सेक्सी और बोल्ड फोटोज ही शेयर करती हैं. एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Keep The Ones That Heard You When You Never Said A Word इसमें वह पानी में मदमस्त अंदाज दिखा रहीं हैं.

सामने आई अनीता भाभी के बेटे की पहली तस्वीर

सोमी ने पहनी दीपक ठाकुर की दी टी-शर्ट, तो क्या शुरू हो गया अफेयर?

दीपक कलाल की पिटाई से खुश हुए लोग, कहा- 'अब राखी सावंत की बारी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -