तरुण विजय के नस्लवादी बयान पर संसद में हंगामा
तरुण विजय के नस्लवादी बयान पर संसद में हंगामा
Share:

नई दिल्ली. सांसद तरुण विजय की विवादित टिप्पणी का मामला थमता नजर नहीं आ रहा, अब संसद में इस मामले में जमकर हंगामा हुआ है. कांग्रेस के सदस्यों ने इस मामले में लोकसभा में भी हंगामा किया है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने इस मामले में राज्यसभा में स्थगन प्रस्ताव दिया था. कांग्रेस ने सीबीआई के दुरूपयोग का मामला भी उठाया है. इस हंगामे के कारण दोनों सदनों की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया है.

बता दे कि बीते दिनों एक विदेशी न्यूज चैनल के शो के दौरान तरुण विजय ने नस्लवादी टिप्पणी की थी. उनसे भारत में अफ़्रीकी स्टूडेंट्स पर हो रहे हमलो के बारे में पूछा गया था. इस तरुण विजय ने बयान दिया था कि यदि हम नस्लवादी होते तो तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश जैसे दक्षिण भारतीय राज्यों के लोगों के साथ नहीं रहते.

उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया से लेकर राजनितिक गलियारों में भी कड़ी प्रतिक्रिया हुई थी. बाद में तरुण विजय ने अपने बयान को लेकर माफ़ी मांग ली थी. किन्तु विपक्ष संसद में बीजेपी को घेरने के लिए इसे मुद्दा बना लिया. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में इस बयान पर सफाई दी कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है और जाति-धर्म या रंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं हो सकता. इस सम्बन्ध में तरुण विजय पहले ही माफ़ी मांग चुके है.

ये भी पढ़े 

केजरीवाल ने चुनाव आयोग को बताया धृतराष्ट्र, कहा : BJP को सत्ता में पहुंचाना चाहता है

जो संघर्ष में साथ होगा सत्ता आने पर उसे मिलेगा सम्मान

राम मंदिर के खिलाफ सिर उठाने वाले के सिर होंगे कलम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -