रुचि सोया कंपनी के  4300 करोड़ रुपये के लिए प्राइस बैंड 615-650 रुपये निर्धारित किया गया
रुचि सोया कंपनी के 4300 करोड़ रुपये के लिए प्राइस बैंड 615-650 रुपये निर्धारित किया गया
Share:

पतंजलि समूह की कंपनी रुचि सोया इंडस्ट्रीज ने अपनी फॉलोऑन पब्लिक ऑफरिंग के लिए 615 रुपये से 650 रुपये प्रति शेयर की प्राइस रेंज तय की है, जो 24 मार्च से शुरू होगी। इस सेल में कुल 4,300 करोड़ रुपये के लिए इक्विटी शेयरों का नया निर्गम शामिल है।

कंपनी मुख्य रूप से ऋण का भुगतान करने के लिए और फिर सामान्य कॉर्पोरेट कारणों से प्रस्ताव निधियों का उपयोग करने का इरादा रखती है। निगम पर फिलहाल 3300 करोड़ रुपये का कर्ज बकाया है। बाबा रामदेव के पतंजलि समूह द्वारा नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) के माध्यम से अधिग्रहित की गई कंपनी, देश की सबसे बड़ी ब्रांडेड तेल पैकेज्ड खाद्य कंपनियों में से एक है, जिसमें रुचि गोल्ड, महाकोश, सनरिच, रुचि स्टार और रुचि सनलाइट जैसे ब्रांडों के साथ-साथ 'न्यूट्रेला' ब्रांड के तहत सोया खाद्य पदार्थ भी शामिल हैं। मीडिया को एफपीओ की घोषणा करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि भारतीय कंपनी को एक वैश्विक ब्रांड बनाने का लक्ष्य है।

रामदेव ने कहा, 'रुचि सोया अब केवल एक कमोडिटी फर्म नहीं रह गई है.' उन्होंने कहा, 'अन्य वर्टिकल में, इसमें एफएमसीजी, खाद्य कारोबार और न्यूट्रास्यूटिकल है.' रामदेव ने कहा कि कंपनी भारत में ग्रामीण वितरण पर ध्यान केंद्रित करेगी और साथ ही अपनी वैश्विक पहुंच का विस्तार भी करेगी.' हम लोगों और वर्गों दोनों से बात करेंगे.' जारी करने के प्रभारी निवेश बैंकर SBI कैपिटल मार्केट्स, एक्सिस कैपिटल और ICICI सिक्योरिटीज हैं।

चिली की अर्थव्यवस्था ने 2021 में ऐतिहासिक उच्च 11.7 प्रतिशत की वृद्धि की

केटीआर के नेतृत्व वाला तेलंगाना इन्वेस्टमेंट पैनल, निवेश आकर्षित करने के लिए अमेरिका रवाना

रिजर्व बैंक अप्रैल की बैठक के दौरान वृद्धि को प्राथमिकता दे सकता है

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -