केटीआर के नेतृत्व वाला तेलंगाना इन्वेस्टमेंट पैनल, निवेश आकर्षित करने के लिए अमेरिका रवाना
केटीआर के नेतृत्व वाला तेलंगाना इन्वेस्टमेंट पैनल, निवेश आकर्षित करने के लिए अमेरिका रवाना
Share:

 

तेलंगाना सरकार ने राज्य में निवेश करने के लिए अंतरराष्ट्रीय कंपनियों को लुभाने के लिए सूचना प्रौद्योगिकी और उद्योग मंत्री के टी रामा राव (केटीआर) के नेतृत्व में संयुक्त राज्य अमेरिका में एक प्रतिनिधिमंडल भेजा।

शनिवार सुबह तेलंगाना का प्रतिनिधिमंडल हैदराबाद से अमेरिका के लिए रवाना हुआ। यह लॉस एंजिल्स, सैन डिएगो, सैन जोस, बोस्टन और न्यूयॉर्क सहित संयुक्त राज्य के शहरों का दौरा करेगा।
इस सप्ताह भर की यात्रा के लिए मिनिस्टर के पास एक जाम-पैक यात्रा कार्यक्रम है, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका में विभिन्न विश्व-प्रसिद्ध निगमों के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठकें शामिल हैं। वह उन्हें राज्य की प्रगतिशील नीतियों और तेलंगाना के व्यापार के अनुकूल माहौल में निवेश करने के फायदों के बारे में बताएंगे। "5 साल बाद, मैं एक व्यापार यात्रा के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका जा रहा हूं। अगले सप्ताह में, पश्चिमी और पूर्वी दोनों तटों पर कई आकर्षक बैठकें होंगी। मैं एक हड़बड़ी की उम्मीद कर रहा हूं गतिविधियों और यात्रा, "केटीआर ने एक ट्वीट भेजा।

मंत्री के साथ तेलंगाना आईटी और उद्योग प्रमुख सचिव जयेश रंजन, निदेशक इलेक्ट्रॉनिक्स सुजई करमपुरी, निदेशक जीवन विज्ञान शक्ति नागप्पन, निदेशक खाद्य प्रसंस्करण अखिल गवर, निदेशक प्रचार विजय रंगिनेनी और मुख्य संबंध अधिकारी अमरनाथ रेड्डी थे।

वर्ल्ड कप: अंतिम ओवर में 8 रन नहीं बचा सकीं झूलन गोस्वामी, ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया

... तो हम नहीं देखेंगे 'द कश्मीर फाइल्स'.., करणी सेना के अध्यक्ष सूरज पाल का बड़ा ऐलान

भारत में बड़े निवेश का ऐलान कर सकते हैं जापान के PM किशिदा, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -