फोटोशूट के दौरान Oops मोमेंट का शिकार हुई रुबीना दिलैक, देखकर बोले फैंस
फोटोशूट के दौरान Oops मोमेंट का शिकार हुई रुबीना दिलैक, देखकर बोले फैंस
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' में 'किन्नर बहू' का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं रुबीना दिलैक ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। कुछ महीनों पहले ही रुबीना ने 2 जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। मदरहुड पीरियड वो बहुत एन्जॉय कर रही हैं। इसके चलते स्वयं के लिए समय मुश्किल से निकाल पाती हैं।

वही इस बार जब रुबीना ने स्वयं के लिए समय निकाला तो फोटोशूट कराया। इस शूट में रुबीना दिलैक ने येलो कलर की बनारसी साड़ी पहनी है जो स्टाइल में काफी अलग है। साड़ी पर सिल्वर स्ट्राइप्स हैं एवं थ्रेड वर्क हैवी बॉर्डर बना है। साइड से ये थाई कट है। पल्लू को रुबीना ने हाथ में लिया हुआ है। प्लंजिंग नेकलाइन हैवी वर्क ब्लाउज साड़ी के साथ बहुत जच रहा है। खुले बाल, मेकअप और नो जूलरी लुक में रुबीना दिलैक बहुत सिजलिंग लग रही हैं। 

लेकिन इसी फोटोशूट में रुबीना का एक Oops मोमेंट भी हुआ, जो लोग बहुत नोटिस कर रहे हैं। कुछ उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उनका वजन बढ़ा है? कई लोग तरह तरह के कमेंट उन्हें ट्रोल भी कर रहे है वही कुछ उन पर प्यार लूटा रहे है। आपको बता दें कि रुबीना प्रमोशनल एक्टिविटीज में ही दिखाई दे रही हैं। अभी किसी भी सीरियल का वो हिस्सा नहीं हैं। 

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -