'दायरे में रहो...', आखिर क्यों ट्रोलर्स पर भड़क गई हिना खान, वायरल हुआ ट्वीट
'दायरे में रहो...', आखिर क्यों ट्रोलर्स पर भड़क गई हिना खान, वायरल हुआ ट्वीट
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान जितनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं उनके चर्चे भी उतने ही होते रहते हैं। हिना खान सोशल मीडिया हो या सैर-सपाटा, कहीं ना कहीं स्पॉट हो ही जाती हैं। अपनी जिंदगी को फुल-ऑन एंजॉय करती दिखाई देती हैं। हिना खान उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी राय बेबाकी से रखना जानती हैं। कुछ सही ना लगे तो कह देना आवश्यक समझती हैं। हाल ही में हिना खान ने ट्रोलर्स की फटकार लगाते एक ट्वीट किया। हिना ने ऐसा क्यों किया ये तो उन्होंने नहीं बताया मगर हर किसी को अपने दायरे में रहने की सलाह अवश्य दे डाली। 

हिना ने ट्वीट कर सोशल मीडिया ट्रोलर्स को खूब फटकार लगाई। हिना खान ने ट्वीट कर समझाया कि हर किसी को अपने मेनटल पीस का ध्यान रखना चाहिए। आखिर ऐसा क्या हुआ कि हिना को सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा, ये तो हिना ने नहीं बताया मगर सबको अपने दायरे में रहने की सलाह अवश्य दी। 

अपने ट्वीट में हिना खान ने लिखा- 'असंवेदनशील, असभ्य, अपमानजनक लोग किसी ना किसी प्रकार से आपके जीवन में आते ही रहते हैं। वो जबरदस्ती आपके काम में अपनी टांग अड़ाते हैं तथा ऐसी ऐसी बातें बोलते हैं जिससे आपकी मन की शांति भंग होती है। तो मेरे प्यारे दोस्तों, अपना दायरा सेट करो तथा ऐसे लोगों से दूर रहो जो इस दायरे को तोड़ना पसंद करते हैं। अपने मन की शांति की खुद रक्षा करो।' वही सोशल मीडिया पर हिना खान का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है तथा फैंस इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

राकेश बापट ने पोस्ट शेयर कर मारा शमिता शेट्टी को ताना! शॉक्ड हुए फैंस

कैलिफोर्निया में बेटी संग दिखाई दी काइली जेनर

9 साल के लड़के संग शादी कर ख़बरों में आई थीं तेजस्वी प्रकाश, जानिए क्या था मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -