इस पंजाबी एक्ट्रेस ने शेयर की साल 2019 की आखिरी तस्वीरें
इस पंजाबी एक्ट्रेस ने शेयर की साल 2019 की आखिरी तस्वीरें
Share:

पंजाब की रानी कही जाने वाली नीरू बाजवा ने हाल ही में साल के अंत में तस्वीरें शेयर की थीं. वैसे उन्होंने ही नहीं बल्कि सरगुन मेहता और जगदीप सिद्धू ने भी फोटोज शेयर की थी और इन सबके बाद रुबीना बाजवा ने दिल खोलकर साल के अंत की पोस्ट शेयर की जो आप देख सकते हैं. हाल ही में पंजाबी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर 2019 के लिए सुंदर कोलाज साझा करने के लिए ले लिया है और उन्होंने अपने 2019 के रिलीज से बीटीएस क्लिक को 'मुंडा हाय चाहिदा', 'लाई जे यारियां', के स्टार्स के साथ और अन्य लोगों के साथ कोलाज साझा किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rubina Bajwa (@rubina.bajwa) on

आपको बता दें कि साल 2020 में वह 'ब्यूटीफुल बिलो', 'गुड लक जट्ट', 'तेरी मेरी गल बान गायी' और 'परौंखे नू दाफा कारो' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा, कोलाज में उनके निजी जीवन के कई चित्र भी शामिल हैं जो साफ़ दिखाई दे रहे हैं. इसमें उन्होंने अपनी वेकेशन से लेकर बेबे गुरबख्श सिंह चहल के साथ कुछ फोटोशूट की पिक्स, सेल्फी और कुछ फैमिली फोटोज शेयर की हैं जो अच्छी दिखाई दे रही है.

वैसे इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए, रुबीना ने लिखा, “एक नई शुरुआत के लिए एक मधुर अंत Rub” आपको बता दें कि रुबीना बाजवा की 2020 की एक फिल्म को हाल ही में रिलीज़ की तारीख मिली और उनकी और कुलविंदर बिल्ला की भूमिका वाली यह फिल्म 15 मई 2020 को रिलीज होने वाली है.

सलवार कमीज में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोनम बाजवा

19 फरवरी 2020 को रिलीज होगी बिन्नू ढिल्लन की नयी फिल्म 'रौनक मेला'

सामने आई 'परोहनेया नु दफा करो' की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -