घोटाला उजागर करने की मिली ख़ौफ़नाक सजा, कालीन में लिपटी हुई मिली लाश
घोटाला उजागर करने की मिली ख़ौफ़नाक सजा, कालीन में लिपटी हुई मिली लाश
Share:

कर्नाटक : कर्नाटक की मैसूर जिले में 2 दिन पहले लापता हुए आरटीआई एक्टिविस्ट का शव कावेरी नदी में मिला. शव पर चाकू से कई बार हमला किए जाने के निशान मिले हैं. फ़िलहाल पुलिस ने शव को अपनी हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताय है कि आरटीआई एक्टिविस्ट की हत्या कहीं और की गई है. कत्ल के बाद हत्यारे लाश को कालीन में लपेट श्रीरंगपटना में निमिशाम्बा मंदिर के पास कावेरी नदी में फेंक गए. मृतक श्रीनाथ राजाराजेश्वरी नगर में रहते थे और इलेक्ट्रिक कॉन्ट्रैक्टर के तौर पर काम करते थे.

वही मृतक के परिजनों ने बताया कि आरटीआई एक्टिविस्ट एक इंजीनियर और एक वर्कर के साथ कहीं जाने के लिए घर से निकले थे. जब वह अगले दिन तक नहीं लौटने पर परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने आरटीआई एक्टिविस्ट के खिलाफ गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी. जिसके बाद पुलिस ने कावेरी नदी से आरटीआई एक्टिविस्ट की लाश बरामद की. वही परिजनों का कहना है कि मृतक ने केंद्रीय सरकार की एजेंसी से जुड़े एक वर्कर्स यूनियन द्वारा लेआउट में फंड की गड़बड़ी को उजागर किया था. साथ ही श्रीनाथ ने एंटी करप्शन ब्यूरो को भ्रष्ट अधिकारियों की एक लिस्ट भी सौंपी थी. 

शर्मनाक : घर के बाहर खेल रही बच्ची के साथ कर डाली दरिंदगी

NEW YEAR : पत्नी समेत 12 रिश्तेदारो को गोली मारकर खुद को उड़ाया

रात में पत्नी के पास तड़प मिटाने गया पति, फिर...

58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -