Video: RSS कार्यकर्ता पर कट्टरपंथी इस्लामी भीड़ का हमला, सिर पर पत्थर मारा
Video: RSS कार्यकर्ता पर कट्टरपंथी इस्लामी भीड़ का हमला, सिर पर पत्थर मारा
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के हावेरी में बीते मंगलवार (11 अक्टूबर 2022) रात कुछ आरएसएस कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है इस मामले में जिन्हे गिरफ्तार किया गया है उन लोगों में से एक मुस्लिम संगठन अंजुमन-ए-इस्लाम का अध्यक्ष है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना कर्नाटक के रातिहल्ली गाँव की है। जी हाँ और उस समय आरएसएस कार्यकर्ता गुरुराज कुलकर्णी और उनके 3 सहयोगी पथ संचलन का मार्ग तय करने के लिए कार में जा रहे थे।

'क्या आप हमारे जैसी महिलाओं के लिए भाईजान नहीं बन सकते', सलमान से इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सवाल

हालाँकि तभी मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग आए और उनसे बहस करने लगे। इसके बाद आपसी बहस झड़प में बदल गई। जी हाँ और इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि इस दौरान गुरुराज कुलकर्णी के सिर पर पत्थर से हमला हुआ। वहीं बाकी कार्यकर्ता भी पीटे गए जिससे उन्हें भी चोटें आई। जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली वैसे ही पुलिस भी वहाँ पर पहुँची और उन्होंने घायल आरएसएस कार्यकर्ताओं को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक व्यक्ति अपना माथा पकड़कर खड़ा है। वहीं उसके साथी उसे कट्टरपंथी मुस्लिम भीड़ से बचाने का प्रयास कर रहे हैं। जी हाँ और इसके अलावा मौके पर पुलिस भी है जो भीड़ को धकेलकर दूर कर रही है।

यूपी: सिद्धार्थनगर में बूढ़ी राप्ती नदी पर बना बांध टूटा, कई गाँव जलमग्न, फसलें तबाह

इस घटना के बाद गुरुराज की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है। खबरों के मुताबिक हावेरी के एसपी का कहना है कि इस घटना में अब तक 20 लोग पकड़े गए हैं। इनमें एक अंजुमन-ए-इस्लाम का नेता भी है। हर अपराधी को अपने किए की सजा भुगतनी होगी। आप सभी को पता हो कि इससे पहले कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले से आरएसएस कार्यकर्ता को धमकी देने का मामला सामने आया था। उस दौरान धर्म जागरण के जिला समन्वयक डॉ शशिधर की कार पर लिखा गया था, “किल यू जिहादी।”

'टॉप ऊपर करके दिखाओ', साजिद खान को लेकर अब इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा बयान

'किसी को मेरी चिंता नहीं है कोई मेरा सपोर्ट नहीं कर रहा है', ट्रोल होने पर रोते हुए बोलीं उर्वशी

VIDEO: हैदराबाद में भीषण बारिश से बाढ़ जैसे हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -