चित्रकूट में आज से RSS की अहम बैठक, जमीनी हकीकत का जायज़ा लेंगे भागवत
चित्रकूट में आज से RSS की अहम बैठक, जमीनी हकीकत का जायज़ा लेंगे भागवत
Share:

चित्रकूट: मध्य प्रदेश के चित्रकूट में आज से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की अखिल भारतीय प्रांत प्रचारक बैठक आरंभ होने जा रही है. इसमें खास तौर पर संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत, सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले एवं सभी पांचों सह सरकार्यवाह मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही संघ के सातों कार्य विभाग के अखिल भारतीय प्रमुख व सह प्रमुख सहभागी होंगे.

इसके संबंध में RSS ने एक प्रेस रिलीज़ भी जारी कर दी है. इस प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, हर साल यह बैठक जुलाई महीने में होती है, गत वर्ष इस बैठक का आयोजन चित्रकूट में ही होना निर्धारित हुआ था, किन्तु कोरोना से उपजी परिस्थितियों की वजह से 2020 में ये बैठक नहीं हो सकी थी. इसलिए इस वर्ष चित्रकूट में ही यह बैठक हो रही है. कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक, संख्या को नियंत्रित करने हेतु कुछ कार्यकर्ता यहां प्रत्यक्ष रूप से उपस्थित रहेंगे, कुछ आभासी (ऑनलाइन) तरीके से जुड़ेंगे. 9-10 जुलाई को 11 क्षेत्रों के क्षेत्र प्रचारक और सह क्षेत्र प्रचारकों की बैठक होगी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 12 तारीख को पूरे देश के सभी 45 प्रांतों के प्रांत प्रचारक एवं सह प्रांत प्रचारक भी आभासी (ऑनलाइन) माध्यम से जुड़ेंगे. 13 जुलाई को विभिन्न संगठन के अखिल भारतीय संगठन मंत्री आभासी माध्यम से मीटिंग में सहभागी होंगे.

खुशखबरी! 8500 रुपये तक सस्ता हुआ सोना! 700 रुपये टूटी चांदी

कोरोना लॉकडाउन के बाद खुले इस मंदिर में महज 10 दिन में आया 3.12 करोड़ का चढ़ावा

देश के इन 2 राज्यों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 40 हजार से अधिक मामले आए सामने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -