5 दिनों तक रांची दौरे पर रहेंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, इस स्टेडियम में होगा समागम
5 दिनों तक रांची दौरे पर रहेंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, इस स्टेडियम में होगा समागम
Share:

रांची दौरे करने के लिए संघ प्रमुख मोहन भागवत जाने वाले है. रांची में वे पांच दिनों के प्रवास पर रहने वाले है. वे बुधवार को शाम में राजधानी पहुंचेंगे. राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ की ओर से आयोजित संघ समागम में हिस्‍सा लेने आ रहे आरएसएस के सरसंघचालक डॉ मोहन मधुकर भागवत इस दौरान पांच दिनों के रांची प्रवास पर रहेंगे. वे रांची के मोरहाबादी में डॉ रामदयाल मुंडा फुटबाल स्‍टेडियम में होने वाले संघ समागम में देश के ताजा हालात पर गंभीर चर्चा में शिरकत करने वाले है.

पाक पड़ा परेशानी में, FATF की सिफारिश की पाकिस्तान को रखा जाए ग्रे लिस्ट में

गुरुवार को संघ के संगठन समागम में संघ प्रमुख पूर्व गणवेशधारी स्‍वयंसेवकों को संबोधित करेंगे. इसके बाद झारखंड बिहार के संघ के पदाधिकारियों के साथ उत्‍तर पूर्व क्षेत्र के संघ स्‍वयंसेवकों के साथ विभिन्‍न विषयों पर अलग-अलग बैठक करेंगे. इस बैठक में शाखा विस्‍तार, गांवों के विकास, पर्यावरण बचाने और गो सेवा आदि विषय पर भी बातें हो सकती हैं. माना जा रहा है कि सीएए, एनआरसी, एनपीआर और देश-राज्‍य के ज्‍वलंत मुद्दों पर भी संघ समागम में गहन मंथन हो सकता है.

अफगानिस्तान के फिर राष्ट्रपति बने अशरफ गनी, विदेश मंत्री बोले- '5 दिन दिन में हिंसा को काबू में किया...'

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि संघ प्रमुख का यह पांच दिवसीय प्रवास वर्तमान दौर में काफी अहम है. वे संगठनात्‍मक दृष्टि से प्रति वर्ष क्षेत्रवार प्रवास कर देश-राज्‍य के मसलों पर चर्चा करते हैं. इस बार तीन वर्ष पर झारखंड में डॉ मोहन भागवत का दौरा हो रहा है. अपने इस प्रवास के दौरान संघ प्रमुख 23 फरवरी को रांची से देवघर के लिए रवाना होंगे. इधर रांची के रामदयाल स्‍टेडियम के कार्यक्रम स्‍थल पर चाक-चौबंद सुरक्षा की व्‍यवस्‍था की गई है.यहां अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है. संघ समागम में बिना प्रवेश पत्र किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं है. यहां सुबह सात बजे तक ही प्रवेश की व्‍यवस्‍था की गई है. स्‍वयंसेवक अपनी शारीरिक क्षमता के प्रदर्शन के साथ ही गीत-संगीत की कला का प्रदर्शन भी करेंगे. संघ प्रमुख मोहन भागवत का संबोधन सुबह साढ़े सात बजे से शुरू होगा.

भारत दौरे पर आने से पहले बोले ट्रम्प, कहा- बाद में करेंगे ट्रेड डील

कोरोना वायरस ने तोड़ी अर्थव्यवस्था की कमर, चीन नष्ट करेगा 84 हज़ार करोड़ के नोट

पाक में बढ़ी कंगाली, फिर भी कर रहा उकसाने वाली हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -