रोंगटे खड़े कर देगा RRR का ट्रेलर, धमाकेदार है एक्शन

कोरोना महामारी के बाद जब से फ‍िल्‍मी दुन‍िया में हलचल मचनी शुरू हो गई है, उसी समय से एस राजामौली की फ‍िल्‍म आरआरआर की झलक का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। काफी समय से लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। आपको बता दें कि यह फिल्म पीर‍ियड फ‍िल्‍म है और इस फिल्म में साउथ के सुपरस्‍टार्स राम चरण तेजा और जून‍ियर एनटीआर काम कर रहे हैं। इन सभी के अलावा आल‍िया भट्ट और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड के टॉप स‍ितारे भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

 

आप सभी को बता दें कि इस फ‍िल्‍म की अनाउंसमेंट मार्च 2018 में हुई थी और इसका बजट 400 करोड़ का बताया जा रहा है। वहीं फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट पहले 30 जुलाई 2020 रखी गई थी लेक‍िन कोरोना की वजह से इसकी मेक‍िंग और र‍िलीज अब आगे बढ़ गई है। जी दरअसल अब इसकी र‍िलीज 7 जनवरी 2022 है। वहीं आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो बड़ा धमाकेदार है। जी हाँ, आज फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसे देख यह कहा जा सकता है कि फिल्म धमाकेदार होने वाली है। आपको बता दें कि आरआरआर को लेकर पहला क्रेज इस बात का था क‍ि इसका डायरेक्‍शन एस राजामौली कर रहे हैं।

उन्होंने बाहुबली जैसी फिल्म दी है और इस फिल्म के बाद से ही राजामौली की फ‍िल्‍मों को लेकर दर्शकों की उम्‍मीदें बहुत ज्‍यादा हैं। ऐसे में ट्रेलर को देखने के बाद उम्मीद दोगुनी हो गई है। आपको बता दें कि ट्रेलर में दमदार अंदाज के अलावा एक्शन भी धमाकेदार है और हर एक अभिनेता का अंदाज बेहतरीन है। ट्रेलर बहुत सनसनी पैदा करने वाला है और इसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। वाकई में यह साल 2022 की बेहतरीन फिल्मों में शामिल होने वाली है।

कल दिल्ली में होगा 'CDS बिपिन रावत' का अंतिम संस्कार, सैन्य अस्पताल से सामने आया ये वीडियो

'ओमीक्रॉन' के खतरे के बीच देश से 24 घंटे में रिकवरी से ज्यादा संक्रमित मामले आए सामने

शिल्पी-पवन की कैमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल, 24 घंटे में मिले लाखों व्यूज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -