फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, रिलीज़ के एक माह पहले ही रिलीज हुआ KGF Chapter-2 का पहला गाना
फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, रिलीज़ के एक माह पहले ही रिलीज हुआ KGF Chapter-2 का पहला गाना
Share:

साउथ इंडियन से आयी कुछ मूवीज ने हिंदी बेल्ट के बॉक्स ऑफिस पर भी अपना खूब दमखम दिखा दिया है। ऐसी ही मूवीज में शामिल है कन्नड़ सिनेमा की मूवी फ्रेंचाइजी KGF जिसका दूसरा भार केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) आने वाले माह सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है।

14 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही केजीएफ 2 इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित मूवीज में शामिल है, जिसका हिंदी बेल्ट के फैंस भी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अब मूवी का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है और सोमवार (21 मार्च) को पहला गाना तूफान रिलीज किया जा चुका है। KGF Chapter 2 पैन-इंडिया मूवी है, जिसे कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम के साथ हिंदी में भी रिलीज किया जा चुका है। पहला गाना भी 5 भाषाओं में रिलीज हुआ है। गाने का वीडियो फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने सोशल मीडिया में साझा किया है। 

हिंदी में तूफान के बोल शब्बीर अहमद के द्वारा किया गया है। संगीत रवि बसर का है। गाने को ब्रिजेश शांडिल्य, मोहन कृष्ण, लक्ष्मण दत्ता नाइक सहित कई सिंगर्स ने आवाज भी दी है। गाना मूल रूप से मूवी में यश को किरदार रॉकी की शख्सियत को इंट्रोड्यूस करवाता है। मूवी का टीजर आ चुका है, जबकि ट्रेलर 27 मार्च को रिलीज किया जाने वाला है।

 

शादी के 4 वर्ष पूरे होने के बाद श्रिया ने अनोखे अंदाज़ में पति को दी बधाई

अब स्कूलों के सिलेबस में होगी पुनीत के जीवन की कहानी

सड़क दुर्घटना में हुई मशहूर एक्ट्रेस की हुई मौत, 26 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -