आज रिलीज़ होगा साउथ मूवी RRR का मोशन पोस्टर 
आज रिलीज़ होगा साउथ मूवी RRR का मोशन पोस्टर 
Share:

दोस्तों वैसे तो हम सभी को कोई न कोई नई फिल्म और शो का बेसब्री से इंतज़ार रहता है, और मज़ा तब ओर भी बढ़ जाता है जब वह फिल्म आपके पसंदीदा एक्टर की हो. वहीं उगाडी के शुभ अवसर पर बुधवार को 'RRR' के शीर्षक लोगो और मोशन पोस्टर का अनावरण किया जाएगा. इस संबंध में एक घोषणा आज राजामौली ने की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "यह वैश्विक संकट का समय है. हम हर किसी की आत्मा को ऊपर उठाने में अपना काम करना चाहते थे. हम आरआरआर के मोशन पोस्टर के साथ लंबे समय के टाइटल लोगो का शुभारंभ कर रहे हैं, कल. हालांकि मैं अब किसी भी विशिष्ट समय का वादा नहीं कर सकता. हमारी टीम घर से काम कर रही है, '' बाहुबली 'के निर्देशक ने कहा. उन्होंने प्रशंसकों और दर्शकों से अपने घरों के आराम से इसका आनंद लेने का अनुरोध किया. राजामौली ने कहा, "देश एक सामाजिक बन्धन का कारण नहीं है, इस कारण से ताला लगा हुआ है. घर पर रहें .. सुरक्षित रहें," राजामौली ने कहा.

जानकारी के लिए हम  बता दें कि एनटीआर जूनियर ने ट्वीट किया, "इस संकट के दौरान अपनी आत्माओं को उठाने के लिए हमारे अंत से कुछ है. @RRRMovie के मोशन पोस्टर के साथ शीर्षक लोगो कल बाहर हो जाएगा.  तेलुगु संस्करण का मोशन पोस्टर डीवीवी एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर, हिंदी संस्करण अजय देवगन के पर, तमिल संस्करण के एनटीआर पर, मलयालम संस्करण के राम चरण पर, और कन्नड़ संस्करण वराहही पर होगा.

अपने बाइक स्टंट से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे थलापति विजय

अपने पति संग  मालदीव में जन्मदिन मन रही हैं साउथ एक्ट्रेस पूजा रामचंद्रन

कोरोना वायरस : जागरूकता फैलाने के लिए इन पंजाबी स्टार ने शेयर किए वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -