अब हर कोई अपनी शादी को बना सकता है रॉयल वेडिंग, ये कार करेगी मदद

रॉयल शादी का हर कोई सपना देखता है. दूल्हा हमेशा यही चाहता है कि उसकी बारात एक शाही तरीके से जाए तो अपनी होने वाली पत्नी को ठाठ से लेकर आये. कई बार लोगों के सपने पूरे नहीं हो पाते और कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने सपनो को किसी भी तरह पूरा कर लेते हैं. आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके कारनामे देखकर आपकी आंखें भी खुली रह जाएँगी. दरसल, लोगों के सपने को पूरा करने का काम कर रहे हैं भोपाल के हामिद खान. आइये जानते हैं कैसे. 

दरअसल, हामिद भोपाल के मशहूर वेडिंग प्लानर हैं जो एक से एक शादी प्लान करते हैं और बहुत ही बेहतरीन होती है. उन्होंने ऐसी कार डिजाइन की है जो शाही कार को टक्कर दे रही है. शादी का मौसम देखते हुए बनाई गई यह कार रॉल्स रॉयस कार की री-मॉडलिंग कर बनाई गई है. हामिद खान ने इस कार का नाम रॉयल्स वेडिंग कार रखा है. हामिद इस कार के बारे में कहते हैं कि मैंने इस कार का किराया कितना लेना है यह अभी तक नहीं तय किया है लेकिन मैं यह जरूर चाहता हूं कि मध्यम वर्गीय परिवार के दूल्हा- दूल्हन जो खुद को शाही महसूस करना चाहते हैं वह इसे उपयोग कर शाही आनंद ले सकते हैं.

आप देख ही सकते हैं कार को जिस तरह से सजाया गया है वह देखकर आप अमीरी और विलासिता का एहसास किए बिना नहीं रह पाएगें. यानि आप अपनी शादी में फूल रॉयल वेडिंग को एन्जॉय कर सकते हैं. अभी तक यह तय नहीं किया गया है कि यह कार वह प्रदेश से बाहर भी लोगों को किराए पर देंगे या नहीं. लेकिन यह बात तय है कि यदि कोई दूल्हा अपनी दुल्हन को गाजे- बाजे के साथ इस रॉल्स रॉयस में लाएगा दुल्हन उसकी दिवानी तो जरूर हो जाएगी. 

सोशल मीडिया पर दिनभर बिताते हैं समय तो हो गए हैं आप बीमार

भारत की इस जगह पर महज 10रू किलो मिलता है काजू!

इन तीन लम्बे लोगों ने हर किसी को कर दिया है हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -