रॉयल एनफील्ड ब्रांड को सफल बनाने के लिए कर रहा है कई प्रयास
रॉयल एनफील्ड ब्रांड को सफल बनाने के लिए कर रहा है कई प्रयास
Share:

रॉयल एनफील्ड ब्रांड के सीईओ विनोद दासारी का कहना है कि रॉयल एनफील्ड के मेक-इट-योरस सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म ने अपने सभी उत्पादों के लिए 80% से 90% के बीच मांग बनाने में मदद की है। वह अप्रैल 2019 में अशोक लीलैंड से मोटरसाइकिल निर्माता में शामिल हो गए और अगले पांच वर्षों में हर तिमाही में एक नए मॉडल को पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

दासारी ने कहा, “एक खरीदार, MiY प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए उदाहरण के लिए 5,00,000 परमिट और कॉम्बिनेशन में से, Meteor मॉडल को ऑर्डर करने के लिए चुन सकता है। इतना है कि, आप अपनी खुद की मोटरसाइकिल डिजाइन कर सकते हैं और हम आपका नाम उस पर डाल देंगे और उसे आपके पास भेज देंगे। "कंपनी के विकास को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी जिस तीन दृष्टिकोण का इस्तेमाल कर रही है, उस पर प्रकाश डालते हुए, उन्होंने कहा कि रॉयल एनफील्ड काफी बढ़ाएगा ' उत्पादों 'और ग्राहकों की विभिन्न आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक श्रृंखला की पेशकश करते हैं। महामारी द्वारा संचालित स्थानीय लॉकडाउन ने निश्चित रूप से कंपनी की आपूर्ति श्रृंखला को प्रभावित किया था। श्री दासारी ने कहा कि पुणे-औरंगाबाद बेल्ट में आपूर्ति की समस्याओं का सामना करना पड़ा और लंबे समय में, वे। निश्चित रूप से आस-पास के विकल्पों पर गौर करेंगे। Ceo ने एक प्रश्न के हवाले से कहा कि रॉयल एनफील्ड की आपूर्ति का 5% से कम चीन से आया था। उन्होंने बताया कि 18 महीने पहले पेश की गई कंपनी के स्टूडियो स्टोर की अवधारणा को अपने ग्रामीण ग्राहकों के साथ पक्ष मिला था।

दासारी ने कहा "महामारी के दौरान टियर 3 शहरों से मांग में वृद्धि टियर 2 से तेज थी। कंपनी ने मूल रूप से 200 ऐसे कॉम्पैक्ट-फॉर्मेट स्टोर के लिए लक्ष्य बनाया था, लेकिन अब गिनती स्पर्श 800 देखी गई है। "महामारी के बीच भी, हमने सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही में 133 जोड़े।" सितंबर में, मोटरसाइकिल निर्माता ने कुल बिक्री में 1% की सीमांत वर्ष दर वर्ष वृद्धि दिखाई थी। अप्रैल-अक्टूबर की अवधि में साल-दर-बिक्री घटकर 35% रह गई है, जबकि इस साल अप्रैल-सितंबर में 41% गिरावट आई है।

कंबोडिया में कोरोना का विस्फोट, 11 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फर्जी छवि के बाद ऑस्ट्रेलिया ने चीन से माफ़ी मांगने को कहा

ईरान की जवाबी धमकी पर इजरायली दूतावास हुआ अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -