Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम
Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Honda टू-व्हीलर्स इंडिया ने कोविड-19 के चलते अनिश्चित संकटकाल के दौरान अपने उपभोक्ताओं और बिजनेस पार्टनर्स को सपोर्ट देते हुए सरकार द्वारा नियमों में छूट दिए जाने के बाद डीलरशिप कारोबार के नए तरीके की ओर बढ़ रही है. इसके साथ ही Honda इस मुश्किल समय में अपने डीलरों को लिक्विडिटी सपोर्ट प्रदान करने के लिए अन्य जरूरी कदम भी उठा रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BS6 Suzuki V-STROM 650 XT जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि होंडा टू-व्हीलर्स इंडिया ने डीलरशिप्स का संचालन फिर से शुरू करने के लिए व्यापक मैनुअल जारी किया है. होंडा ने सभी डीलर शोरूम और वर्कशॉप्स सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के सबी नियमों का सख्ती से पालन किया है. कोविड-19 चेन को तोड़ने के लिए स्टाफ एवं उपभोक्ताओं के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित किया जा रहा है. बता दें, होंडा और इसके कई डीलर पार्टनर्स होंडा परिवार के रूप में कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सक्रिय योगदान दे रहे हैं.

Kawasaki की इन दो बाइक के पावरफुल फीचर्स बना देंगे दीवाना

अगर आपको नही पता तो बता दे कि विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए तथा रैड, ऑरेंज एवं ग्रीन जोनिंग को सम्मान देते हुए होंडा डीलर शोरूमों और वर्कशॉप्स ने 4 मई 2020 से अपने शटर फिर से खोलना शुरू किया है. होंडा डीलर्स अपनासंचालन फिर से शुरू करने से पहले सुरक्षा, सैनिटाइजेशन एवं सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियमों के 100 फीसदी अनुपालन को सुनिश्चित कर रहे हैं.

2 लाख रुपए सस्ता हुआ यह 'शानदार' स्कूटर, देखें दमदार फीचर्स

ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या

आर्मी के लुक में बिकने के लिए बाजार में लॉन्च हुई यह मोटरसाइकिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -