MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

दुनिया की जानी-मानी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी MV Agusta ने अपनी बाइक्स पर मिलने वाली वारंटी में तीन महीने का विस्तार किया है और इसकी सभी बाइक्स वर्तमान में वारंटी में हैं. इटेलियन ब्रांड ने यह कदम जानलेवा कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के चलते उठाया है. COVID-19 के बीच MV Agusta ने लॉकडाउन की वजह से इन सर्विस का लाभ न उठा पाने वाले ग्राहकों के लिए यह कार्य किया है. एक स्टेटमेंट में MV Agusta ने कहा कि पूरी दनिया में लॉकडाउन की वजह से लोग अपनी बाइक्स का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं, इस समय के दौरान वारंटी कवरेज का बहुत कम उपयोग है.

ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या

इस मामले को लेकर MV Agusta Motor S.p.A. के आफ्टर सेल्स सर्विस हैड Claudio Quintarelli ने कहा कि "मुश्किल के इस समय में यह बहुत जरूरी है कि MV Agusta अपने ग्राहकों के लिए ज्यादा से ज्यादा करने की कोशिश करे. इस कदम के साथ हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि मुश्किल की वजह से ग्राहकों को कोई परेशानी न हो और लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपनी बाइक्स का पूरी तरह से इस्तेमाल कर सकें. वारंटी में यह विस्तार बिल्कुल फ्री है. यह 30 अप्रैल, 2020 से पहले की रजिस्टर्ड सभी बाइक पर दी गई हमारी 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी द्वारा कवर हैं."

2 लाख रुपए सस्ता हुआ यह 'शानदार' स्कूटर, देखें दमदार फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Coronavirus महामारी की वजह से यूरोप में इटली पर सबसे ज्यादा असर हुआ है और यह दुनिया में सबसे बुरी तरह प्रभावित होने वाले देशों में से है. इस परेशानी की वजह से यहां कि अधिकतर मोटरसाइकिल कंपनियों ने काम बंद कर दिया. अब इटली की सरकार ने लॉकडाउन में कुछ हद तक राहत देनी शुरू की है, जिसमें MV Agusta और Ducati जैसे कंपनियों को फिर से काम शुरू करने के लिए कहा गया. COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में MV Agusta ने Varese कम्युनिटी हॉस्पिटल की मदद के लिए टेस्टिंग मशीनरी भी दान की है. Varese-हेडक्वार्टर मोटरसाइकिल ब्रांड अगले कुछ सालों में अपने ग्लोबल डीलर्स को बढ़ाने के लिए काम कर रहा है. इसी के अलावा कंपनी अपने प्रोडक्ट लाइन-अप में भी विस्तार कर रही है.

UAE में फंसे भारतीयों को लाने के लिए रवाना हुआ पहला विमान, रात्रि में लौटेगा भारत

सोनीपत शराब घोटाला: सरकार ने जांच को लेकर लिया यह फैसला

कॉलेजों में एमडी और एमएस कोर्स की आ​रक्षित सीटों में हुआ बड़ा बदलाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -