आर्मी के लुक में बिकने के लिए बाजार में लॉन्च हुई यह मोटरसाइकिल

पावरफुल मोटरसाईकिल का निर्माण करने वाली कंपनी Mash Motors ने लेटेस्ट रेट्रो-स्टाइल्ड मोटरसाइकिल Mash Desert Force 400 को पेश किया है. अगर आप तस्वीरों में देखती हैं तो Desert Force 400 एक मिलिट्री-स्टाइल्ड बाइक है और यह 1960 के दशक से मोटरसाइकिलों का एक सादृश्य है और इसमें Royal Enfield Bullet का सिल्हूट साथ देखने को मिलता है. Desert Force 400 में पूरी तरह एक मिलिट्री स्टाइल दिया गया है और इसमें एक सैडल बैग, डुअल सीट्स और एक डेजर्ट स्टॉर्म पेंट स्कीम दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

TVS : हिलाकर रख देंगे कंपनी के सेल्स के आंकड़े

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Desert Force का डिजाइन जाहिर तौर पर 1950 और 1960 के दशक से अमेरिकी सैन्य मोटरसाइकिलों से प्रेरित है. हालांकि, Desert Force 400 एक आधुनिक मोटरसाइकिल है. यह पूरी तरह दिखने में रॉयल एनफील्ड और जावा की तरह 60 के दशक की तरह ही लगती है. इसका रेट्रो स्टाइल काफी बेहतर दिख रहा है और इसमें कंपनी ने वायर स्पोक एलॉय व्हील्स दिए हैं. इसके साथ ही इसमें फ्रंट फेंडर माउंटेड नंबर प्लेट, स्प्रिंग माउंटेड सैडल्स और ट्विन पी शूटर एग्जॉस्ट दिया है. इसके साथ ही इसमें साइड-माउंटेड जेरी कैन दी गई है. फ्रंट डिस्क ब्रेक और नए इंजन में आधुनिक उपकरण साफ देखने को मिल रहे हैं. दिखने में भी यह लंबे व्हीलबेस के साथ नजर आ रही है.

इस प्लांट पर कंपनी ने Lamborghini का प्रोडक्शन शुरू करने की बनाई योजना

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Desert Force 400 में कंपनी ने 13-लीटर का फ्यूल टैंक दिया है और इसका वजन 151 किलोग्राम है. Mash Desert Force 400 एक लिमिटेड मोटरसाइकिल है और इसकी सिर्फ 103 यूनिट्स ही बेची जाएंगी. कंपनी ने इसकी कीमत 4,995 यूरो (करीब 4.12 लाख रुपये) है और यह 2 साल की अनलिमिटेड माइलेज वारंटी के साथ आती है.

BS6 Suzuki V-STROM 650 XT जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

इस बाइक के दीवाने थे बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर

क्या लॉकडाउन समाप्त होने के बाद नुकसान से उभर पाएगी ऑटो इंडस्ट्री ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -