इन दो नए अवतार में आई अब Royal Enfield Classic 350

दिग्गज और सफल बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने दो नई ABS एक्विप्ड बाइक्स भारत में लॉन्च की हैं. इससे ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा प्रदान हुआ है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने Royal Enfield Classic 350 के दो नए कलर वेरियंट भारत में उतारे हैं और कहा जा रहा है कि इनका कर किसी को काफी इन्तजार था. बताया जा रहा है कि इन दोनों बाइक्स की एक्स शोरूम कीमत 1.53 लाख रुपये है. इसे लेकर कंपनी ने बताया कि बाइक को सिल्वर और ऐश कलर वेरियंट में पेश किया है. 

खास बात यह है कि Royal Enfield लगातार अपनी बाइक्स को ABS सेफ्टी फीचर्स से लैस कर रही है और उसने इसी कड़ी में हाल ही में Royal Enfield Thunderbird 350X को ड्यूल चैनल एबीएस के साथ लॉन्च किया था. जबकि रॉयल एनफील्ड ने नई थंडरबर्ड 350एक्स की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1.63 लाख रुपये तय की है, यह कीमत स्टैंडर्ड थंडरबर्ड की तुलना में 7,000 रुपये से अधिक है. वहीं दिल्ली में स्टैंडर्ड थंडरबर्ड की एक्स शोरूम कीमत 1.56 लाख रुपये है. 

अब इस ड्यूल चैनल एबीएस से लैस रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350एक्स कंपनी के ज्यादातर डीलरशिप पर उपलब्ध भी करा दी गई है. साथ ही बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने अगस्त 2018 में कहा था कि वह इस साल के अंत तक अपनी सभी बाइक्स को एबीएस से लैस कर देगी. जहां कंपनी इस काम में धीरे-धीरे सफल भी हो रही है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने Classic Signals 350, Himalayan और Classic 500 में पहले ही सेफ्टी फीचर को शामिल कर दिया है. 

 

जावा मोटरसाइकिल का लक्ष्य, अप्रैल तक खोलेगी 120 से ज्यादा डीलरशिप

HONDA एक्टिवा ने मारी बाजी, जनवरी में इतना आया बिक्री में उछाल

अब अनुपम खेर खुद रिलीज़ करेंगे आत्मकथा, दी जानकारी

दहेज़ में नहीं मिली ऑटो रिक्शा तो शौहर ने व्हाट्सप्प पर दिया बीवी को तीन तलाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -