Royal Enfield बुलेट 500 हुई और भी ख़ास, ABS फीचर के साथ दी दस्तक

Royal Enfield बुलेट 500 हुई और भी ख़ास, ABS फीचर के साथ दी दस्तक

रॉयल एनफील्ड ने एक बार फिर बाजार में धमाका कर दिया है. कंपनी ने अब अपनी एक गाड़ी को एक नए अंदाज में पेश कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Royal Enfield की दमदार बाइक बुलेट 500 ABS फीचर के साथ लॉन्च कर दी गई है. इसमें सबसे ख़ास बात फ़िलहाल इसका यह ABS फीचर ही है. 


बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपने इस फ्लैगशिप मॉडल में ड्युअल चैनल ABS यूनिट दी है. सुरकह के लिहाज से यह काफी महत्वपूर्ण है. जबकि अब इसके दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक्स भी दिए गए हैं, जो कि पहले नहीं थे. इस फीचर के आने से इसकी कीमत में भी इजाफा हुआ है. 

खबर है कि Royal Enfield बुलेट सीरीज के लगभग हर मॉडल ABS फीचर्स दिए जा चुके हैं. वहीं अब इस गाड़ी को भी यह फीचर मिल गया है. बता दें कि नॉन ABS बुलेट मॉडल की तुलना में इसकी कीमत 12 हजार रुपए ज्यादा हो गई है. इसकी एक्स शो रूम कीमत 1.87 लाख रुपए तय हुई है. बुलेट 500 में 499 सीसी का सिंगल सिलेंर इंजन दिया गया है जो 27.2 BHP का पावर और 41.3 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं दूसरी ओर अब कंपनी की सबसे पावरफुल बाइक का खिताब ट्विन 650 को मिल गया है लेकिन उससे पहले यह बुलेट 500 के पास मौजूद था. 

इस तरह रखा बाइक का ख़याल, तो जिंदगीभर रहेगी चमचमाती

भारत में आई यामाहा की यह धाकड़ गाड़ी, इस एक फीचर से ही जीत लेगी दिल

नए अवतार में आने को तैयार honda activa, ग्राहकों को मिलेगी यह बड़ी खुशखबरी

नए अवतार में आएगी 2019 Bajaj Avenger, इस हद तक पड़ेगा आपकी जेब पर भार