भारत में आई यामाहा की यह धाकड़ गाड़ी, इस एक फीचर से ही जीत लेगी दिल

भारत में आई यामाहा की यह धाकड़ गाड़ी, इस एक फीचर से ही जीत लेगी दिल

जापान की शानदार ऑटोमोबाइल कंपनी यामाहा मोटर इंडिया ने नए साल में 2019 YZF-R15 V3.0 ABS लॉन्च कर ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया है. आपको बता दें कि इस कामयाब बाइक की तीसरी जनरेशन R15 सीरीज़ को ऑटो एक्सपो 2018 में भी लॉन्च किया गया था और बिक्री के मामले में यह कंपनी के लिए बहुत फायदेमंद बाइक साबित होने वाली है. इसकी कीमत पर नजर डालें तो इसे आप महज एक्सशोरूम 1.39 लाख रुपए की कीमत में खरीद पाएंगे. 

कंपनी की इस बेहतरीन बाइक में अबतक ABS जैसा महत्वपूर्ण सेफ्टी फीचर नहीं दिया जा रहा था, लेकिन यह गाड़ी अब इस दमदार फीचर के साथ आई है. बता दें कि कंपनी ने अब डुअल-चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम से पूरा किया है. इस फीचर के आने से इसकी कीमत में 12,000 रुपए का इजाफा हो गया है. 

जानकारी के मुताबिक़, 150cc सैगमेंट में 2019 यह पहली ऐसी मोटरसाइकल यामाहा YZF-R15 V3.0 है जिसमे स्टैंडर्ड तौर पर डुअल-चैनल ABS दिया है. वहीं इसके अलावा कंपनी ने मोटरसाइकल में कोई जरूरी बदलाव नहीं किये है. बायकी सरे चीजें इसमें पुराने ही है. वहीं इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. यामाहा के इस दमदार गाडी में आपको VVA तकनीक, असिस्ट और स्लिपर क्लच, LED हैडलैंप और टेललैंप मिलेंगे. साथ ही 155cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 19 bhp पावर और 14.7 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

 

 

नए अवतार में आने को तैयार honda activa, ग्राहकों को मिलेगी यह बड़ी खुशखबरी

लीक तस्वीर ने ग्राहकों को झूमने पर किया मजबूर, 2019 में आएगी Royal Enfield की दमदार बाइक

यह है KTM की सबसे सस्ती बाइक, भारत में पहले महीने ही की धाँसू बिक्री

दस्तक देने के लिए बिलकुल तैयार खड़ी है दो धाकड़ गाड़ियां, जानिए इनके बारे में...