नए अवतार में आएगी 2019 Bajaj Avenger, इस हद तक पड़ेगा आपकी जेब पर भार

नए अवतार में आएगी 2019 Bajaj Avenger, इस हद तक पड़ेगा आपकी जेब पर भार

जनवरी 2019 में बजाजे अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा प्रदान कर सकती है. बताया जा रहा है कि कंपनी 2019 Bajaj Avenger इस माह में लॉन्च कर सकती है. ख़ास बात यह है कि इसे कंपनी कई बदलावों के साथ पेश करेगी. इसमें सबसे खास सेफ्टी फीचर्स को अपडेट किया गया है. 

आपको बता दें कि भारत सरकार ने 1 अप्रैल 2019 से 125 सीसी से ज्यादा क्षमता वाले सभी वाहनों में एबीएस अनिवार्य कर दिया है. अतः कंपनी ने इस बाइक में सुरक्षा के लिहाज से एबीएस फीचर को शामिल किया है. बताया जा रहा है कि फ़िलहाल Bajaj Auto अपने सभी बड़े मॉडल्स में ABS फीचर को शामिल कर रही है. 2019 Bajaj Avenger में भी ग्राहकों को एंटी ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) फीचर दिया जाएगा. 

कहा जा रहा है कि इसमें ABS के साथ ही अन्य कई फीचर भी देखने को मिलेंगे. जबकि परफॉर्मेंस की बात के जाए तो 2019 Bajaj Avenger में पावर के लिए 220 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन होगा. जो कि 19 bhp की मैक्सिमम पावर और 17.5 Nm की पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है. खबर है कि एंटी ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) फीचर के आने से 2019 Bajaj Avenger की कीमत करीब 10 हजार रु तक बढ़ जाएगी. 

इन खास फीचर्स के साथ अब आएगी fully electric मोटरसाइकिल

लीक तस्वीर ने ग्राहकों को झूमने पर किया मजबूर, 2019 में आएगी Royal Enfield की दमदार बाइक

KTM लाएगी भूचाल, पेश करेगी सबसे महंगी बाइक

जनवरी 2019 में लॉन्च होगी ये 3 जबरदस्त गाड़ियां, जानिए कुछ ख़ास ?