हमेशा गूंगा रहने वाला यह अभिनेता है 8 हजार करोड़ का मालिक, यहां बना है आलीशान महल
हमेशा गूंगा रहने वाला यह अभिनेता है 8 हजार करोड़ का मालिक, यहां बना है आलीशान महल
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन एक्टर रोवन एटकिंसन का जब भी नाम लिया जाता है तो दिमाग में सबसे पहले मिस्टर बीन का ही कैरेक्टर घूमता है. बता दें कि मिस्टर बीन के कैरेक्टर से रोवन एटकिंसन ने दुनिया भर को गुदगुदाने का काम किया है और आज भी दुनिया उनके इस करदार की दीवानी है. यह बेहद कम लोग जानते है कि बचपन से ही उन्हें महंगी कारों का शौक था और काफी लोग तो उनके असली नाम से भी वाकिफ़ नहीं है. उनका असल नाम रोवन एटकिंसन है. रोवन एटकिंसन के पिता किसान थे और मां हाउसवाइफ थीं. उनका जन्म गरीब फैमिली में हुआ थाम लेकिन आज के समय में वे लंदन में आलीशान घर और हजारों करोड़ रु की संपत्ति के मालिक है. 

आप उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि 8 साल पहले जब 2011 में ब्रिटेन के प्रिंस विलियम की शादी हुई तो उन्हें खास न्यौता इसके लिए मिला था. वहीं उनके लग्जरी लाइफ और लग्जरी गाड़ियों पर नजर डालें तो उनके पास दुनिया की महंगी कारें रोल्स रॉयस, एस्टोन मार्टिन डीबी2, 1939 बीएमडब्लू 328 और एक्यूरा एनएसएक्स सहित 12 से भी ज्यादा लग्जरी गाड़िया मौजूद है. 

ख़ास बात यह है कि रोवन एटकिंसन दुनिया की सबसे महंगी कारों में शुमार मैकलोरेन एफ1 के भी मालिक रह चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, एक लंबे टाइम तक रोवन ने ये कार चलाई थी, हालांकि बाद में 93 करोड़ रुपए की ये कार उन्होंने सेल कर दी थी. जानकारी के मुताबिक़, लंदन में उनका एक आलीशान घर भी मौजूद है और वे कुल 8 हजार करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. 

 

ब्रा से बाहर आए इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट, देखते ही धड़कने लगेगा आपका कमजोर हार्ट

Bond 25 : शूटिंग में अभिनेता डेनियल क्रेग हुए गंभीर घायल, इतने दिन तक रहेंगे सेट से दूर

सोशल मीडिया पर छाईं Charlotte, नजरें झुकाकर ही जीत लिए लाखों दिल

आपका दिल लूट ले जाएगी यह हसीना, लाई है हॉट फोटो का भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -